रामपुर पहुंचने से पहले डीएम ने अखिलेश को दी ये चेतावनी, भड़के सपा समर्थक


ABHIMANYU VERMA 13/09/2019 13:13:37
2366 Views

Rampur. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को बरेली-रामपुर दौरे के लिए रवाना हो गए हैं। वह 13 सितंबर से 15 सितंबर के बीच बरेली और रामपुर को दौरे पर रहेंगे। वहीं, अखिलेश के रामपुर पहुंचने से पहले जिले के डीएम आंजनेय कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। 

13-09-2019131906DMAnjaneyKum2

डीएम आंजनेय कुमार ने कहा है कि अभी भी जिले में धारा 144 लागू है। अखिलेश यादव धारा 144 के तहत ही कार्यक्रम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी तरह से कानून व्यवस्था बिगड़ी तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि अखिलेश आजम खान के हमसफर रिसोर्ट में रुकने के लिए जिद पर अड़े हैं जबकि प्रशासन ने उन्हें पत्र लिखकर ऐसा न करने को कहा है। प्रशासन की ओर से अखिलेश के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रुकने के इंतजाम किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें:-...पूर्व मंत्री और प्रखर समाजवादी नेता का हुआ निधन, मुख्यमंत्री ने भी जताया शोक

इस मामले में डीएम ने कहा कि रामपुर के जिस हमसफर रिसोर्ट पर अखिलेश ठहरने वाले हैं, उसकी जमीन गैरकानूनी है। उन्होंने कहा कि हमसफर रिसॉर्ट का बिजली और पानी कटा हुआ है। अगर वह यहां रुकते हैं तो वो बिजली पानी की अपनी व्यवस्था करें।

Web Title: DM Anjaney Kumar warns Akhilesh Yadav before reaching Rampur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया