बिग बॉस 13 में सलमान लेंगे 400 करोड़ फीस, और भी बहुत कुछ दिखेगा नया


NAZO ALI SHEIKH 15/09/2019 13:17:47
348 Views

Mumbai. बिग बॉस सीजन 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। सीजन 13 के कई प्रोमो भी रिलीज हो चुके हैं। जिसमे सलमान खान स्टेशन मास्टर के लुक में नजर आए। खबरों के अनुसार नया सीजन 29 सितंबर को ऑनएयर होने वाला है। हालांकि इस बारे में अभी तक मेकर्स की ओर से कोई भी ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। हमेशा की तरह इस बार भी शो की थीम बिल्कुल अलग होगी। इस सीजन में शो के होस्ट सलमान के साथ फीमेल होस्ट भी नजर आ सकती हैं। 

15-09-2019132219Salmanwillta1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार दर्शकों को 'बिग बॉस' में हॉरर थीम देखने को मिल सकती है। इस समय टीवी पर कई सारे सुपरनैचुरल शो चल रहे हैं। खास बात है कि इन शोज की टीआरपी भी बहुत अच्छी है। ऐसे में हो सकता है इन सीरियल से प्रेरित होकर बिग बॉस की थीम 'हॉरर' हो।

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: सलमान को मिलेगी ये खास सुपर पावर, कंटेस्टेंट को चलाएंगे अपने इशारों पर

इस बार शो का सेट लोनावला नहीं बल्कि मुंबई की फिल्म सिटी में ही बना है। एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने इस बात का खुलासा किया था। ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता बीते 7 साल से बिग बॉस का सेट डिजाइन कर रहे हैं। उन्होंने बात करते हुए कहा था कि 'बिग बॉस 13' का सेट लोनावला से शिफ्ट हो गया है।  

खबरों की मानें तो इस बार 'बिग बॉस' को सलमान खान अकेले होस्ट नहीं करेंगे। इस बार सलमान के साथ महिला होस्ट के होने की चर्चा तेज है। अगर ऐसा हुआ तो यह पहली बार होगा कि सलमान किसी महिला होस्ट के साथ मिलकर बिग बॉस होस्ट करेंगे। इससे पहले सलमान 'बिग बॉस 5' में संजय दत्त के साथ शो होस्ट कर चुके हैं।  

खबरों की मानें तो ना केवल सलमान को महिला होस्ट का साथ मिलेगा बल्कि बिग बॉस में जो आवाज चारों तरफ सुनाई देती है उन्हें भी महिला का साथ मिल सकता है। दरअसल, बिग बॉस में जो आवाज सुनाई देती है वह अतुल कपूर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतुल कपूर की आवाज को भी महिला पार्टनर का साथ मिलेगा।

Web Title: Salman will take 400 crore fee in Bigg Boss 13, and much more will be seen ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया