बीएससी छात्र ने हॉस्टल की चौथी मंजिल से छलांग लगा कर दे दी जान


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/09/2019 14:34:03
100 Views

Kanpur. कानुपर के एक निजी टेक्नॉलाजी इंस्टीट्यूट के छात्र ने संदिग्ध हालातों में हॉस्टल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। छात्र की मौत की खबर से हॉस्टल समेत इलाके में हड़कम्प मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र के घरवालों को खबर करने के साथ पुलिस ने हॉस्टल में रहने वाले अन्य छात्रों और वार्डन से पूछताछ करनी शुरू कर दी है। 

15-09-2019144051B.sc. student1
मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के संचेडी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह उस समय हड़कम्प मच गया जब हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र ने अचानक चौथी मंजिल से छलांग लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली। 
इस घटना से वहां अफरा तफरी मच गयी। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। मृतक का नाम ऋषभ बताया जा रहा है वह झांसी का रहने वाला था। 
ऋषभ कानपुर के ही एक टेक्नालाजी इंस्टीट्यूट से बीएससी कर रहा था। छात्र ने यह कदम क्यों उठाया फिलहाल इससे कोई पर्दा नहीं उठ सका है। 
उसके पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ हॉस्टल में रहने वाले अन्य छात्रों और वार्डन से सवाल जवाब शुरू कर दिए है। 
छात्र की मौत की वजह स्पष्ट न होने के चलते तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

यह भी पढ़ें...सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, नवंबर से होगा राम मंदिर निर्माण

 

 

Web Title: B.sc. student jumped from the fourth floor of the hostel and died ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया