लालू को लेकर सामने आयी बड़ी खबर, समर्थकों ने ली चैन की सांस


ABHIMANYU VERMA 15/09/2019 15:10:41
861 Views

Patna. रांची के रिम्स में भर्ती आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू की किडनी अब 60% काम करने लगी है। 

15-09-2019151644RJDchiefLalu1

बता दें कि इससे पहले मेडिकल बुलेटिन में कहा गया था कि लालू यादव की किडनी 40 % काम कर रही है। जिसको लेकर डॉक्टर्स ने चिंता जाहिर की थी। 

रिम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती लालू का इलाज कर रहे डॉ. डीके झा ने बताया कि आरजेडी प्रमुख की सेहत में सुधार हो रहा है। पहली बार लालू की किडनी 60 % काम कर रही है। उन्हें कुछ चुनिंदा एंटीबॉयोटिक दवाइयां दी जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें:-...लोकसभा चुनाव में हार पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

झा ने बताया कि, लालू को एक छोटा फोड़ा हो गया था, जो बाद में बड़ा हो गया। इसके बाद ऑपरेशन किया गया। इस दौरान संक्रमण का भी पता चला। उन्होंने कहा कि किडनी की काम करने की क्षमता 50 % से 37 % तक कम हो गई थी, जिसमें अब सुधार हुआ है। 

गौरतलब है कि चारा घोटाला में दोषी करार दिए जाने के बाद लालू यादव जेल में बंद हैं। उसके बाद से ही उनकी सेहत अक्सर खराब रहती है। उनका रिम्स में इलाज चल रहा है। लालू को डायबिटीज, ब्लड प्रेशर और किडनी के अलावा अन्य बीमारियों ने घेर रखा है।  

Web Title: RJD chief Lalu Prasad Yadav's health improved ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया