कपिल सिब्बल का सवाल: अगर चिन्मयानंद कांग्रेसी होते तो क्या करती मोदी सरकार!


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/09/2019 15:12:36
32 Views

New Delhi. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अधिवक्ता कपिल सिब्बल केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। केंद्रीय वित्त मंत्री और रेल व वाणिज्य मंत्री के बाद अब पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर निशाना साधा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा अगर स्वामी चिन्मयानंद कांग्रेसी होते तो केंद्र की मोदी सरकार क्या करती?

15-09-2019152339QuestionofKa1
कपिल सिब्बल ने ट्वीट के जरिए पूछा कि मोदी जी क्या मैं पूछ सकता हूं. यदि स्वामी चिन्मयानंद कांग्रेस के नेता होते तो क्या होता? 
यही नहीं सिब्बल ने अपने ट्वीट में अपने ही सवाल के संभावित जवाब का जिक्र करते हुए लिखा कि अभी तक उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका होता, भाजपा के लोग उनके पार्टी से निलंबन की मांग करते। 
सिब्बल ने इस ट्वीट पर मीडिया भी कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि चिन्मयानंद कांग्रेसी होते तो मीडिया भी पूछता कि 'द नेशन वांट टू नो।'

15-09-2019152404QuestionofKa2
गौर तलब हो कि भाजपा के स्वामी चिन्मयानंद इन दिनों छात्रा से दुष्कर्म के आरोपों को लेकर सुर्खियों में हैं। पीड़िता ने स्वामी पर गंभीर आरोप लगाए है जिसमें उसने चिन्मयानंद पर उसका नहाते हुए वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है। 
छात्रा की माने तो इस प्रकरण की जांच कर रही एसआईटी को उसने कुल 43 वीडियो सौंपे है जिसमें स्वामी चिन्मयानंद के पूरे कारनामों के सबूत हैं। 
उधर पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि सबूतों से कुछ आपत्तिजनक ​वीडियो गायब कर दिए गए हैं। उन्होंने मांग की है कि साक्ष्म मिटाने की धाराएं भी इस मामले में बढ़ाई जाएं। 
मामले की जांच कर रही एसआईटी 23 सितंबर को अपनी जांच रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को सौंपेगी। इसके बाद धारा 164 के तहत पीड़िता के बयान भी दर्ज किए जा सकते हैं। 

 

यह भी पढ़ी...सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, नवंबर से होगा राम मंदिर निर्माण

 

 

 

Web Title: Question of Kapil Sibal: If Chinmayanand was a Congressman, what would the Modi government do! ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया