पूर्व सीएम अखिलेश यादव के स्वागत के दौरान मची भगदड़, कई सपा नेता घायल


RAJNISH KUMAR 15/09/2019 17:06:15
416 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तीन दिवसीय दौरे पर है, वह रविवार को पीलीभीत पहुंचे थे। यहां पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में उनके स्वागत में उमड़ी भीड़ के बीच भगदड़ मच गई, जिससे समाजवादी पार्टी के दो कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। 

15-09-2019170758akhileshyadav1

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सपा सांसद आजम खान के समर्थन में दो दिवसीय दौरे पर रामपुर आए थे। रामपुर में शनिवार को अखिलेश यादव ने कई नेताओं से मुलाकात की थी। इसके बाद प्रेस काॅन्फ्रेंस कर योगी सरकार की नीतियों पर जमकर प्रहार किया था। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही आजम खान के खिलाफ दर्ज सभी मुकदमे वापस लिये जाएंगे, इसलिये किसी को घबराने की कोई जरूरत नहीं हैं। 

वहीं, रविवार को अखिलेश यादव पीलीभीत के दौर पर हैं। पीलीभीत के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में उनके स्वागत के दौरान कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे वहां भगदड़ मच गई है। बताया जा रहा है कि भगदड़ के दौरान पार्टी के दो कार्यकर्ता घायल हो गये हैं। इसके साथ गेस्ट हाउस के दरवाजे में लगे सीसे भी टूट गए हैं। हालांकि एनएसजी कमांडो ने स्थिति को पूरी तरह से संभाल लिया है।

Web Title: akhilesh yadav ke swagat ke dauran machi bhagdad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया