रामविलास पासवान का चौंकाने वाला बयान, नीतीश को बड़ा झटका देने की तैयारी में BJP!


ABHIMANYU VERMA 16/09/2019 11:51:03
741 Views

Patna. नीतीश कुमार के महागठबंधन में वापस लौटने को लेकर हो रही बयानबाजी के बीच एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान का बड़ा बयान सामने आया है। एक अखबार को दिये इंटरव्यू में पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार उनके कप्तान हैं और वह आगे भी रहेंगे जब तक भाजपा कोई नया कप्तान मैदान में न उतार दे। 

16-09-2019120216RamVilasPasw1

एलजेपी प्रमुख यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब बिहार विधानसभा चुनाव कुछ महीने दूर रह गया है। पासवान के इस बयान को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। साथ ही यह बयान राज्य में बदलते राजनीतिक समीकरण की तरफ इशारा करता है। 

बता दें कि बिहार में एलजेपी के पास 2, भाजपा के पास 52 और जेडीयू के पास 67 सीटें हैं। वहीं, कुछ समय पहले ही भाजपा के नेताओं ने कहा था कि पार्टी इस विधानसभा चुनाव में किसी नए चेहरे को गठबंधन का उम्मीदवार बनाने पर विचार कर सकती है। 

यह भी पढ़ें:-...रघुवंश प्रसाद ने नीतीश की वापसी की कही बात

वहीं, आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दावा किया था कि जेडीयू और आरजेडी में अंदरखाने बातचीत शुरू हो गई है और बहुत जल्द इसका परिणाम भी सामने आ जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को खत्म करना चाहती है, इस वजह से वे आरजेडी के साथ आएंगे। 

हालांकि बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने दावों को खारिज किया है। उन्होंने साफ कहा है कि एनडीए एकजुट है और 2020 का चुनाव साथ मिलकर लड़ा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अब कौन कहा, क्या बोल रहा है, उन्हें नहीं लगता कि उसमें जाने की जरूरत है।

Web Title: Ram Vilas Paswan's big statement about NDA's face in Bihar assembly elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया