महिला नेता ने किया दावा, इस सीट पर कांग्रेस करने जा रही है जबरदस्‍त वापसी


RAJNISH KUMAR 16/09/2019 15:09:57
557 Views

Kanpur. उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। कानपुर के गोविंद नगर सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार करिश्‍मा ठाकुर ने मोदी सरकार जमकर हमला बोला। करिश्‍मा ने कहा कि भाजपा ने जनता को सपने दिखाकर सत्‍ता हासिल की है। 

16-09-2019151214mahilanetan1

करिश्‍मा ठाकुर ने कहा कि केन्‍द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सिर्फ जुमलेबाजी में व्‍यस्‍त है। जबकि प्रदेश की जनता रो रही है। उन्‍होंने कहा कि जनता इस आम समस्‍याओं को लेकर मतदान करने जा रही है, यहां भाजपा की हार तय है। उन्‍होंने कहा कि चुनाव के बाद से जनता ये भी नहीं जानती है, कि यहां उनका सांसद और विधायक कौन है। 

वहीं, करिश्‍मा ठाकुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं, लेकिन जब उनका ही विधायक बलात्‍कार के आरोप में फंसा तो बीजेपी की पोल खुलकर सामने आ गई। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस गोविंद नगर सीट पर वापसी करने जा रही है। 

करिश्‍मा ठाकुर ने कहा कि देश आर्थिक मंदी से गुजर रहा है,लोगों की नौकरियां जा रही हैं, लेकिन भाजपा के पास कोई विकल्‍प नहीं है। उन्‍होंने कहा कि देश के रक्षा प्रतिष्‍ठान घाटे में नहीं हैं, इसके बावजूद केंद्र सरकार क्‍यों निगमीकरण करने जा रही है, जबकि कर्मचारी लगातार विरोध कर रहे हैं। 

उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के चलते कानपुर में करीब पांच सौ होजरियां बंद हो गई हैं, कारोबार पूरी तरह से चौपट हो गया है। वहीं, भाजपा सरकार इन सब मुद्दों से ध्‍यान भटकाने के लिए राष्‍ट्रवाद के मुद्दे को हवा दे रही है।

Web Title: mahila neta ne kiya dawa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया