लालू के जीवन पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभायेंगे मुख्य किरदार


ABHIMANYU VERMA 16/09/2019 15:18:59
1426 Views

Patna. इन दिनों हिंदी फिल्म जगत में बायोपिक का दौर चल रहा है। चाहे फिर कोई मशहूर नेता हो, अभिनेता हो या फिर खिलाड़ी हो, हर किसी के जीवन पर आधारित फिल्में बन रही हैं। इसी कड़ी में अब बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म बनने जा रही है। 

16-09-2019152838Filmtobemad1

जानकारी के मुताबिक निर्माता सौरभ कुमार बहुत जल्द लालू के राजनीतिक सफर को बड़े पर्दे पर दिखाने की तैयारियों में जुट गए हैं। यह फिल्म पूरी तरह से राजनीति पर आधारित होगी और 90 के दशक में लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक सफर को दर्शाएगी।

बता दें कि फिल्म निर्माता सौरभ कुमार की प्रोडक्शन कंपनी कई रियलिटी टीवी शो बना चुकी है, लेकिन अब वह बॉलीवुड डेब्यू करना चाहते हैं। सौरभ कुमार अपनी पत्नि के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में लीड रोल के लिए फिल्म निर्माता 'आर माधवन', 'सनी देओल' और 'रितेश देशमुख' जैसे कलाकारों से बातचीत कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...रामविलास पासवान का चौंकाने वाला बयान, नीतीश को बड़ा झटका देने की तैयारी में BJP!

हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट और इसकी कास्ट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद जतायी जा रही है।

बता दें कि मूल से रूप से बिहार से आने वाले सौरभ कुमार यहां की राजनीति को अच्छी तरह से समझते है। सौरभ का कहना है कि ये एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें लोगो को एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एक स्ट्रॉग मेसेज भी मिलेगा।

Web Title: Film to be made on Lalu Prasad Yadav's political career ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया