कांग्रेस पर भड़की मायावती कहा, इसी धोखेबाजी के कारण अपने पद से इस्तीफा...


NAZO ALI SHEIKH 17/09/2019 15:20:20
573 Views

Lucknow. राजस्थान में एक बड़े राजनैतिक घटनाक्रम के तहत बहुजन समाज पार्टी के सभी छह विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए है। अपने विधायकों के दल बदल को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती कांग्रेस पर जमकर भड़की हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक बार फिर बसपा के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमन्द व धोखेबाज़ पार्टी होने का प्रमाण दिया है। यह बसपा मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है। वहीं, मायावती के आरोपों का मुख्यमंत्री गहलोत ने भी जवाब दिया है।

17-09-2019152229Mayawatiwasa1

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम मायावती राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसीं हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने एक बार फिर बसपा के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमन्द व धोखेबाज़ पार्टी होने का प्रमाण दिया है। यह बसपा मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है, जो दोबारा तब किया गया है जब बीएसपी वहां कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी।

17-09-2019152242Mayawatiwasa2

मायावती ने कहा कि कांग्रेस अपनी कटु विरोधी पार्टी/संगठनों से लड़ने के बजाए हर जगह उन पार्टियों को ही सदा आघात पहुंचाने का काम करती है, जो उन्हें सहयोग/समर्थन देते हैं। कांग्रेस इस प्रकार एससी, एसटी,ओबीसी विरोधी पार्टी है तथा इन वर्गों के आरक्षण के हक के प्रति कभी गंभीर व ईमानदार नहीं रही है।

Web Title: Mayawati was angry with the Congress, because of this fraud, Baba Saheb had to resign ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया