भाभी ऐश्वर्या के मामले में तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 18/09/2019 13:31:48
304 Views

Patna. तेजस्वी यादव ने अपनी भाभी और भाई तेज प्रताप के मामले में पहली बार कोई बयान दिया है। तेजस्वी ने उस वीडियो पर सफाई दी है, जिसमें ऐश्वर्या रोती हुई राबड़ी के आवास से बाहर निकलीं थीं। तेजस्वी ने इसे पारिवारिक मामला बताते हुए कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या राय के रोने की कोई बात ही नहीं है।

18-09-2019142901TejashwiYadav1

गोपालगंज पहुंचे तेजस्वी ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वे कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि यह पूरी तरह से पारिवारिक मामला है। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या राय के रोने की कोई बात ही नहीं है। जहां तक वीडियो की बात है तो अगर घर के गेट से भी अचानक कोई बाहर निकलता है तो मीडिया को देखकर मुंह ढंक लेता है। 

अपनी भाभी ऐश्‍वर्या को लेकर उन्होंने कहा कि उनका घर से रोज का आना-जाना है। वो जहां चाहे जाती हैं, उन्हें पूरी आजादी है। उन्होंने कहा कि कभी तो वो सुबह आती हैं और शाम को वापस चली जाती हैं। फिर शाम में आती हैं सुबह जाती हैं, इसके लिए उनको पूरी तरह से फ्रीडम मिला हुआ है। यह पारिवारिक मामला है और इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:-...लालू के जीवन पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभायेंगे मुख्य किरदार

बता दें कि पिछले शुक्रवार को ऐश्‍वर्या राय को राबड़ी देवी के सरकारी आवास से रोते हुए बाहर निकल कर जाते देखा गया था। इस पर ऐश्वर्या के पिता ने चंद्रिका राय ने कहा था कि यह कोई नई बात नहीं है। उनकी बेटी का ससुराल आना और जाना सामान्य प्रक्रिया है। वहीं ऐश्‍वर्या की मां पूर्णिमा राय ने बताया था कि वो अपनी बहन से मिलने मायके आई थी और फिर ससुराल वापस लौट गईं।

Web Title: Tejashwi Yadav's statement about his sister-in-law Aishwarya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया