प्रसपा प्रमुख शिवपाल का दावा, मेरे खिलाफ लड़ने वालों की जब्त होगी जमानत


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/09/2019 14:51:55
66 Views

Kanpur. प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि वह जसवंतनगर सीट से ही विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे। मालूम हो कि शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी खुद की पार्टी प्र​गतिशील पार्टी बनाई थी। बीते लोकसभा चुनाव में उन्होंने अपनी पार्टी से प्रत्याशी उतारे थे। वह जसवंतनगर सीट से ही विधायक थे।

18-09-2019145707PraspachiefS1 
उत्तर प्रदेश उपचुनाव की सरगर्मियां बढ़ने लगी है। राजनैतिक दलों ने चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने घोषणा की है कि वह जसवंतपुर सीट से ही विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे। 
वह वर्तमान में इसी सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर विधायक है। हाल ही में अखिलेश यादव ने उन्हें झटका देते हुए उन्हें आयोग्य घोषित करने के लिए विधानसभा स्पीकर को पत्र लिखा था। 
बुधवार एक प्रेस वार्ता में शिवपाल सिंह ने कहा कि जसवंतनगर उनका गढ़ है वह इसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। यही नहीं उन्होंने यह भी दावा किया उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वालों की जमानत जब्त हो जाएगी। 
साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुलायम सिंह को उनके लिए चुनाव प्रचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जसवंतनगर नगर की जनता में मुझे हमेशा प्यार और समर्थन मिला है। 
सपा द्वारा उनकी विधायकी को लेकर आपत्ति जताने के सवालों पर उन्होंने कहा कि वह बहुत पहले ही समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। 

यह भी पढ़ें...प्रत्याशी घोषित होते ही इस युवा कांग्रेसी पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

 

 

Web Title: Praspa chief Shivpal claims, bail against those fighting against me ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया