पंचायत में नकली भूत को लेकर विवाद, मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 18/09/2019 17:35:14
35 Views

यूपी के ग्रामीण इलाकों में अंधविश्वास रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मऊ जनपद के रतनपुरा इलाके के दक्षिणांचल में प्रवाहित होने वाली टोंस नदी के किनारे दो पटटीदारों के बीच आपस में भूत निकाला को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर पंचायत बुलाई गई। पंचायत में दोनों ही पक्षों के साथ ओझा और सोखा भी मौजूद थे। जब ग्रामीणों को इस बात की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में पहुंच गए।

18-09-2019174511Controversyov1

गहमागहमी भरे माहौल में भूत निकाला को लेकर पंचयात शुरू की गई। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर भूत निकाला को लेकर आरोप प्रत्यारोप लगाए। इसके बाद पंचायत की मध्यस्थता में दोनों पक्षों ने अपना अपना भूत वापस लेने की बात मानी। जब सोखा ने दूसरे पक्ष को अपना भूत लेने को कहा तो नकली भूत की बात लेकर भिडंत हो गई।

खबरों के मुताबिक पंचायत में ही एक पक्ष के सोखा ने तंत्र मंत्र कर कुछ अपने हाथ में रखा और दूसरे पक्ष को दे दिया। उसने कहा कि यह भूत आपका है, इसे ले लो। इस पर दूसरे पक्ष ने कहा कि यह भूत तो नकली है। इसी बात को दोनों ही पक्षों में विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि दोनों ही पक्षों ने धमकियां देनी शुरू कर दी।

मामला गंभीर होता देख किसी ने डायल 100 को फोन कर इसकी जानकारी दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही ओझा और सोखा भूत लेकर भाग निकले। इसके बाद भीड़ भी चलता बनी। पुलिस ने दोनों ही पक्षों को थाने में लाकर कार्रवाई शुरू कर दी।

Web Title: Controversy over fake ghost in Panchayat, stir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया