बबुली कोल गैंग का एक इनामी डकैत गिरफ्तार


DEEP KRISHAN SHUKLA 19/09/2019 14:14:35
31 Views

Lucknow. आतंक का पर्याय बने बबुली कोल के खात्मे के बाद अब पुलिस ने उसके गिरोह के बाकी बचे सदस्यों की तलाश तेज कर दी है। इसी कड़ी में गुरूवार एसटीएफ और चित्रकूट पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है। पाठा के जंगलों इस संयुक्त टीम कई राउंड फायरिंग के बाद गिरोह के एक इनामी डकैत और असलहे बरामद किए है। 

19-09-2019141909Aprizerobber1
मालूम हो कि सोमवार को पुलिस ने दावा किया था उनके बिछाए जाल में इनामी डकैत बबुली कोल और लवलेश कोल का खात्मा हो गया। 
पुलिस सूत्रों का कहना है कि मुठभेड़ में सरगना के मारे जाने के बाद गिरोह का अन्य इनामी डकैत संजय उर्फ सोहन कोल अत्याधुनिक असलहे लेकर भाग गया था। 
उसकी तलाश में यूपी एसटीएफ और चित्रकूट पुलिस की संयुक्त टीमें जंगलों में उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने दावा किया है कि गुरूवार को पाठा के जंगलों पुलिस ने सोहन की घेराबंदी की तो उसने बचने के लिए पुलिस पर फायर किया। 

19-09-2019141930Aprizerobber2
जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इनामी डकैत सोहन को धर दबोचा। इस डकैत पर एक लाख रुपए का इनाम था। 
उसके पास से पुलिस ने अत्याधुनिक असलहे भी बरामद किए है। बता दें कि मध्य प्रदेश पुलिस ने भी डाकू बबुली कोल व लवलेश को मार गिराने का दावा किया था। 
वहीं यह अफवाह भी उड़ी थी कि उसकी मौत गैंगवार में हुई। सोहन के पकड़े जाने के बाद बबुली कोल व लवलेश कोल की मौत के रहस्य से भी पर्दा उठ जाएगा। 
पुलिस ने सोहन के पास से दो स्प्रिंग फील्ड रायफल व एक 315 बारे की रायफल के साथ 100 करतूस बरामद किए है। 

यह भी पढ़ें...उन्नाव: करंट की चपेट में आकर दम्पति की मौत

 

 

 

Web Title: A prize robber of Babuli coal gang arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया