अवैध क्लीनिक सीज होने से प्रधान पति तिलमिलाया


LEKHRAM MAURYA 19/09/2019 13:05:10
69 Views

LUCKNOW. माल में मीडिया और किसान यूनियन के नाम पर अवैध क्लीनिक चलाने वाले प्रधान पति का क्लीनिक सीज कर दिया गया। शंकरपुर के उमेश कुमार सैदापुर में अवैध रूप से क्लीनिक चलाते हैं। उनकी अनुपस्थिति में मंजीत पुत्र महेश क्लीनिक चलाता है। जहां मरीजों को भर्ती किया जाता है। इन दोनोंं लोगों के पास किसी प्रकार की मेडिकल डिग्री नहीं है।

19-09-2019142356Headhusbands1

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र माल के अधीक्षक के नेतृत्व में सैदापुर चौराहे पर पहुंची टीम को मेडिकल स्टोर के सामने मरीज दवा लेकर निकलते हुए दिखाई दिए तो अंदर जाकर देखा जहां 4 मरीजों को ड्रिप लगी हुई थी। मंजीत दरवाजा बंद कर अंदर मरीजों को दवा दे रहा था। टीम के पहुंचने पर उसने मरीजों की बोतलें शौचालय में फेंंकनी शुरू कर दी। काफी कहने के बाद उसने दरवाजा खोला और तरह-तरह की बहस करने लगा। उसके पास क्लीनिक के पंजीकरण का कोई प्रमाण नहीं था।

उसने डा0 ओझा का क्लीनिक बताया, लेकिन डा0 ओझा ने फोन पर बात नहीं की। दूसरी ओर उमेश कुमार ने अपना क्लीनिक बताते हुए डा0 ओझा के बैठने की बात कही, लेकिन उमेश डा0 ओझा का पूरा नाम नहीं बता पाए। उन्होंंने अपने को किसान यूनियन का महामंत्री बताते हुए कहा कि वह सभी क्लीनिकों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर धरना प्रदर्शन करेंगे। 

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मााल के अधीक्षक के0डी0 मिश्रा ने कहा कि यह क्लीनिक पंजीकृत नहीं है। उन्हें एक दिन का मौका दिया है। यदि वे कागज दिखा देंगे तो क्लीनिक की चाभी दे दी जाएगी अन्यथा एफआईआर दर्ज करा दूंगा।

Web Title: Head husband stunned due to illegal clinic seas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया