सरकार के रिपोर्ट कार्ड पर अखिलेश का तंज, ढाई कदम भी नहीं चली डबल इंजन की सरकार


DEEP KRISHAN SHUKLA 19/09/2019 15:12:53
106 Views

Lucknow. योगी सरकार के ढाई साल के रिपोर्ट कार्ड पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने करारा हमला किया है। शुक्रवार उन्होंने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि डबल इंजन वाले सरकार अपेक्षा के प्रतिकूल बैलगाड़ी की रफ्तार से चल रही है। यही वजह है कि ढाई साल में सरकार ढाई कोस भी नहीं चल पाई है। उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि पिछले ढाई साल में प्रदेश के अंदर सबसे ज्यादा हत्याएं हुई है। प्रदेश में पुलिस हिरासत में मौतों का आकड़ा भी बढ़ा है।  

19-09-2019152106Akhileshstau1
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार के ढाई साल पूरे होने के पर पेश किए ​गए रिपोर्ट कार्ड पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। 
उन्होंने प्रेसवार्ता आयोजित कर कहा कि सूबे की मौजूदा डबल इंजन वाली सरकार को देख कर लगा था कि अब यहां ज्यादा काम होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 
यह सरकार बैलगाड़ी की रफ्तार से चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार रिपोर्ट कार्ड पेश कर झूठा जश्न मना रही है।उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर भी योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार का कहना है कि अराजकता, लूट घसोट और असुरक्षा के माहौल से प्रदेश को युक्त कराया जबकि मीडिया ने लिख दिया मुक्त कराया। 
उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर भी योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार झूठे आंकड़े पेश कर रही है। 
होम डिपार्टमेंट के आंकड़े सरकार से इतर है। कहा कि यूपी का कोई ऐसा जिला नहीं है जहां बच्चों के साथ घटनाएं न हुई हो। 
मनवाधिकार से सरकार को सबसे अधिक नोटिस मिली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश से अपराध जिस तरह से बढ़ा है वह जग जाहिर है। 
सरकार आंकड़े होने के बावजूद उन्हें छिपाने का काम कर रही है। प्रदेश में बीते ढाई सालों में सबसे अधिक हत्याएं हुई हैं। 

 

यह भी पढ़ें...सीएम योगी से मिलने पहुंचे सपा के ये तीन बड़े नेता, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

 

 

Web Title: Akhilesh's taunt on government's report card, double engine government not move even two and a half steps ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया