छात्रा नींद से उठ बेड के नीचे देखी तो उड़े होश, हॉस्टल में मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 19/09/2019 17:30:42
55 Views

Patna. पटना स्थित गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में छात्रा रात में सो रही थी। अचानक उसकी नींद खुली तो गर्मी का मौसम होने के कारण ठंडी हवा आने के लिए दरवाजा खुला ही छोड़ दिया। सुबह नींद खुलने पर जब छात्रा ने चप्पल पहनने के लिए उठी तो बेड के नीचे देख पैरों तले जमीन खिसक गई। बेड के नीचे मेस में काम करने वाला लड़का छुपा हुआ था। छात्रा लड़के को देखकर चीखने लगी। शोर सुनकर हॉस्टल में हड़कंप मच गया। लोग भागकर वहां पहुंचे और आरोपी लड़के रवि कुमार को दबोच लिया।

19-09-2019173412Whenthegirl1

खबरों के मुताबिक आरोपी रवि हॉस्टल के मेस में पांच सालों से काम करता है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह अपने गांव भागना चाहता था, इसलिए वह बेड के नीचे छुप गया था। वहीं, आशंका जताई जा रही कि आरोपी चोरी करने या छेड़खानी करने की मंशा से बेड के नीचे छुप गया था।

पीड़िता का कहना है कि वह हॉस्टल के कमरे में अकेले ही रहती है। उसे जब गर्मी अधिक लगने लगी तो उठकर दरवाजा खोल दिया। इसके बाद वह फिर से आकर सो गई। सुबह करीब सात बजे जब वह सोकर उठी तो चप्पल खोजने के लिए बेड की नीचे देखते ही होश उड़ गए। मेस में काम करने वाला लड़का रवि छुपा हुआ था। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Web Title: When the girl got up from her sleep and looked under the bed, the senses flew, there was a stir in the hostel ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया