पूर्व मंत्री को नहीं पसंद आया मायावती का साथ, अब थामेंगे अखिलेश का हाथ


ABHIMANYU VERMA 20/09/2019 07:51 AM
949 Views

Lucknow. यूपी की बस्ती लोकसभा सीट से बसपा के पूर्व सांसद लालमणि प्रसाद ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पूर्व सांसद ने मायावती को लिखे पत्र में गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की बात कही है। वहीं, बसपा से इस्तीफे के बाद लालमणि प्रसाद के सपा में शामिल होने की अटकलें लगायीं जा रही है। 

Former Basti MP Lalmani Prasad resigns from BSP

लालमणि प्रसाद ने अपने इस्तीफे में आरोप लगाया है कि वर्तमान बसपा की रीतियों और नीतियों से वह सहमत नहीं हैं। उन्हें लगता है कि बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर और काशीराम का मूवमेंट पीछे जा रही है, इसलिए बहुजन समाज में आक्रोश है। 

Former Basti MP Lalmani Prasad resigns from BSP

यह भी पढ़ें:-...मायावती का ये करीबी निकला विभीषण, विधायकों के पार्टी छोड़ने का खुला राज...

बता दें कि लालमणि दो बार विधायक, एक बार मंत्री और एक बार सांसद रहे हैं। मौजूदा समय में वह बसपा में सिद्धार्थनगर के जिला को-ऑर्डिनेटर थे। लालमणि के इस्तीफे को बसपा के लिए यह करारा झटका माना जा रहा है। लालमणि प्रसाद के इस्तीफे की पेशकश के साथ ही उनके सपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि उनकी ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है। 

Former Basti MP Lalmani Prasad resigns from BSP

Web Title: Former Basti MP Lalmani Prasad resigns from BSP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया