कश्मीर मुद्दे पर रामगोविंद चौधरी ने दिया ये बड़ा चैलेंज, क्या पूरा कर पाएगी भाजपा!


ABHIMANYU VERMA 20/09/2019 09:53:35
106 Views

Ballia. भाजपा के नेताओं की ओर से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को हिन्दुस्तान में मिलाने वाले दावे पर सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने तंज़ कसा है। उन्होंने कहा है कि पीकेओ को हिन्दुस्तान में मिलाने के लिए ताल ठोंक रही भाजपा सरकार में अगर दम है तो वह कैलाश पर्वत और मानसरोवर को चीन से छीनकर हिंदुस्तान में मिलाए। चौधरी का बयान बलिया में आया हैं। 

20-09-2019101022RamgovindChau1

मीडिया से बातचीत करते हुए यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को हिन्दुस्तान में मिलाने की बात कर रही है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर भाजपा सरकार में वाकई दम है तो वह हिन्दुओं के आदि देव महादेव की तपस्थली कैलाश पर्वत और मानसरोवर को चीन से छीनकर हिन्दुस्तान में मिलाकर दिखाए। 

यह भी पढ़ें:-...पूर्व मंत्री को नहीं पसंद आया मायावती का साथ, अब थामेंगे अखिलेश का हाथ

बता दें कि विदेश मंत्री एस. जयशंकर के 17 सितम्बर को दिल्ली में कहा था कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भी भारत का है और एक दिन वह भी हिन्दुस्तान के कब्जे में होगा। चौधरी ने यह टिप्पणी उसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए की है। 

Web Title: Ramgovind Chaudhary challenges Modi government to take back Kailash Parvat and Mansarovar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया