नरम पड़े चाचा शिवपाल के तेवर, अखिलेश से सुलह को लेकर दिया बड़ा बयान


ABHIMANYU VERMA 20/09/2019 12:05:30
1238 Views

Mainpuri. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को मैनपुरी में बड़ा बयान दिया। परिवार में सुलह की गुंजाइश के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से पूरी गुंजाइश है, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी लोग परिवार को एक नहीं होने देना चाह रहे हैं। 

20-09-2019121006ShivpalYadav1

आज़म खान पर मुकदमों की ओर इशारा करते हुए प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि एक व्यक्ति पर मुकदमे पर मुकदमे हो रहे हैं और जिस लड़की के वीडियो वायरल हुए चिन्मयानंद पर कोई कार्रवाई में इतनी देरी क्यों? मैनपुरी में उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है कानून व्यवस्था ध्वस्त है। 

यह भी पढ़ें:-...पूर्व मंत्री को नहीं पसंद आया मायावती का साथ, अब थामेंगे अखिलेश का हाथ

वहीं, शिवपाल ने नवोदय विद्यालय की मृतक छात्रा के घर जाकर उसके परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। 4 दिन पहले नवोदय विद्यालय की एक छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। शिवपाल ने कहा कि परिवार कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। छात्रा बहुत होनहार थी।

Web Title: Shivpal Yadav said that from my side there was complete scope for reconciliation in the family ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया