जानिये बॉलीवुड के 5 टॉप खलनायकों के बच्चों के बारे में...


SUKIRTI MISHRA 20/09/2019 12:55:09
189 Views

Lucknow. बॉलीवुड फिल्मों में जितना अहम किरदार हीरो का होता है उतना ही महत्व विलेन को भी मिलता है। या यूं कहें कि बड़े पर्दे पर एक हीरो की हीरोगिरी को पूरी तरह से स्थापित करने में विलेन का बड़ा रोल रहता है। यही कारण है कि फिल्मी दुनिया में विलेन्स की कभी कमी नहीं रही। क्या आप जानते हैं कि गुजरे जमाने के फेमस खलनायकों के बच्चे आखिर कहां बिजी हैं? हिन्दी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले स्टार्स में से कुछ के बच्चे तो एक्टिव हैं और कुछ लाइमलाइट से दूर। आज आपको मिलाते हैं इन 5 फेमस बॉलीवुड विलेंस के बच्चों से। 

20-09-2019125838Meettheceleb1


अमजद खान - 'शोले' में गब्बर के किरदार को निभाकर अमजद खान असल जिंदगी में ही गब्बर के नाम से मशहूर हो गए थे। अपने पिता की तरह उनके बेटे शादाब खान ने भी फिल्मों का रुख किया लेकिन बात नहीं बनी। शादाब खान ने फिल्म "राजा की आएगी बारात" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 
कबीर बेदी- कबीर बेदी ने ‘खून भरी मांग’ में विलेन का किरदार निभाकर दर्शकों के बीच खासी लोकप्रियता बटोरी थी। बॉलीवुड के सबसे हैंडसम विलेन कबीर बेदी के बेटे अदम बेदी एक इंटरनेशनल मॉडल हैं। 

20-09-2019130026Meettheceleb2


एम.बी. शेट्टी - अपने जमाने के बेहतरीन स्टंटमैन और विलेन एम बी शेट्टी मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पिता हैं। एम बी शेट्टी ने विलेन का किरदार निभाकर ऐसा कॉम्पटीशन पैदा किया कि विलेन का रोल प्ले करने वाले बाकी एक्टर भी डर गए। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत फाइट इंस्ट्रक्टर के तौर पर की थी। इसके बाद एक्शन डायरेक्टर और फिर एक्टर बने। एम बी शेट्टी के बेटे रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हैं। 

20-09-2019130057Meettheceleb3


अमरीश पुरी - यह बॉलीवुड के सबसे सफल खलनायकों में शुमार हैं। लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम करने के बाद भी इनकी सादगी लोगों का दिल जीत लिया करती थी। अमरीश का बेटा राजीव पुरी की फिल्मों में कभी दिलचस्पी नहीं रही। वह मैरिन नेवीगेटर हैं।

20-09-2019130127Meettheceleb4


मैक मोहन - शोले, सत्ते पे सत्ता और कर्ज जैसी सफल फिल्में देने वाले मैक मोहन ने अपने अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में धाक जमा ली थी। फिल्म में जहां-जहां खलनायक सांभा आता है लोग कांप उठते हैं। मैक मोहन क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन किस्मत ने उन्हें विलेन बना दिया। मैक मोहन के बेटे विक्रांत मेकीजन भी फिल्मों में काम करते हैं। 

20-09-2019130147Meettheceleb5

Web Title: Meet the celebrity children of 5 top Bollywood villains ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया