चाचा शिवपाल ने डाले हथियार, परिवार को लेकर कही यह बड़ी बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/09/2019 12:58:08
136 Views

Mainpuri. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव परिवार में पड़ी दरार को पाटने की मूड में नजर आ रहे हैंं। उन्होंने मैनपुरी में पत्रकारों के एक सवाल पर जो जवाब दिया उसका लब्बोलुबाब कुछ यही इशारा करता है। दरअसल परिवार की एकता की कितनी गुंजाइश बची है? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से पूरी गुंजाइश है लेकिन कुछ विघटनकारी ताकतें है जो परिवार को एक होता नहीं देखना चाहते। 

20-09-2019130906UncleShivpal1
दर असल शिवपाल यादव यहां चार दिन पूर्व नवोदय विद्यालय की छात्रा से हुई दरिंदगी के बाद पीड़िता के घर पहुंचे थे।उन्होंने कहा कि वह इस दुख की घड़ी में पीड़िता के परिवार के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की जाएगी। शिवपाल यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। 
उन्होंने इशारों इशारों में आजम खान का जिक्र करते हुए कहा कि एक व्यक्ति पर बैक टू बैक मुकदमे दर्ज हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर पीड़िता के वीडियो जारी करने के बाद भी चिन्मयानंद पर कार्रवाई में इतनी ढिलाई बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेटियां असुरक्षित है। 

20-09-2019131004UncleShivpal3
बता दें कि इससे पहले शिवपाल यादव ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार की गलत नीतियों के चलते आज लोकतंत्र खतरे में हैं। 
देश में जो हालात है वे अघोषित इमरजेंसी की ओर इशारा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह असली राष्ट्रवादियों और समाजवादियों 
को एकजुट कर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। उन्होंने इस संबंध में फॉरवर्ड ब्लॉक के महासचिव देवब्रत विश्वास से बात कर चुके हैं। बहुल जल्द सभी दल एक साथ मिल कर दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। 

यह पढ़ें... यौन शोषण के आरोपों से घिरे स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

 

 

 

 

Web Title: Uncle Shivpal Lay down arms, said this big thing about family ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया