जनता और पत्रकारिता की ताकत से SIT ने चिन्मयानन्द को किया गिरफ़्तार


ABHIMANYU VERMA 20/09/2019 13:04:09
90 Views

Shahjahanpur. लॉ की पढ़ाई कर रही छात्रा से यौन शोषण मामले में एसआईटी ने शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं, रेप के आरोपी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा है। 

20-09-2019131940PriyankaGandh1

प्रियंका ने ट्वीट करके कहा कि "भाजपा सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि जब तक पीड़िता को ये न कहना पड़े कि मैं आत्मदाह कर लूंगी, तब तक सरकार कोई एक्शन नहीं लेती।" उन्होंने कहा कि "ये जनता, पत्रकारिता की ताकत थी कि एसआईटी को भाजपा नेता चिन्मयानन्द को गिरफ़्तार करना पड़ा।"

20-09-2019132001PriyankaGandh2

कांग्रेस महासचिव ने चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को जनता और पत्रकारिता की जीत बताया। उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि "जनता ने सुनिश्चित किया कि बेटी बचाओ केवल नारों में न रहे बल्कि धरातल पर उतरे।"

20-09-2019132016PriyankaGandh3

यह भी पढ़ें:-...यौन शोषण के आरोपों से घिरे स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

बता दें कि स्वामी चिन्मयानंद के ही कालेज में पढ़ने वाली एक लॉ की छात्रा ने उन पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। बीते दिन छात्रा ने चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर उसके साथ न्याय न हुआ तो वह आत्मदाह कर लेगी। वहीं, लगातार बढ़ते दबाव के बाद आखिरकार शुक्रवार को हरकत में आई एसआईटी ने उन्हें उनके मुमुक्ष आश्रम से गिरफ्तार कर लिया है। 

Web Title: Priyanka Gandhi Vadra's reaction to Chinmayanand's arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया