कानपुर: फैक्ट्री में फांसी पर झूलते मिले दो दोस्तों के शव, मचा हड़कंप


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/09/2019 14:15:29
70 Views

Kanpur. एक फैक्ट्री के अंदर दो युवकों ने फांसी के फंदे पर झूल कर जान दे दी। दोनों ही दोस्त बताए जा रहे हैं। एक युवक के परिजनों हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेतेे हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें यह लिखा है कि अपनी मौत का मैं खुद जिम्मेदार हूं। मामला काकादेव थाना क्षेत्र का है। 

20-09-2019141915KanpurDeadb1
मिली जानकारी के अनुसार यहां एक फैक्ट्री में काम करने वाले दीपक नाम के युवक के पिता ने बताया कि बेटे को सुबह मिलाया गया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। 
इसके बाद उन्होंने सुबह की शिफ्ट में रहने वाले कार्ड सुरेश को फोन मिलाया और बेटे के फोन न उठाने की बात बताई।सुरेश ने फैक्ट्री का दरवाजा खटखटाया काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर उसने पुलिस को सूचना दी। 
सूचना पर पहुंची पुलिस जब दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुई तो गार्ड रूम के पास दीपक का शव पंखे के कुंडे से बंधे फंदे पर झूलता मिला। 

20-09-2019141932KanpurDeadb2
वहीं इससे थोड़ी ही दूरी पर एक गूलर के पेड़ से सचिन का शव लटकता पाया गया। सचिन और दीपक आपस में दोस्त थे। 
एक साथ दो दो युवक के शव फांसी पर लटकते मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस को दीपक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें लिखा है कि मैं अपनी मौत का जिम्मेदार हूं। वहीं दूसरी ओर उसके परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या कर शव टांगने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें...बबुली कोल गैंग का एक इनामी डकैत गिरफ्तार

 

 

 

Web Title: Kanpur: Dead bodies of two friends found hanging in factory, stir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया