बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सपा में शामिल, अखिलेश बोले- जो आना चाहे आ जाए


ABHIMANYU VERMA 20/09/2019 14:47:51
215 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। एक-एक करके उनके नेता बसपा छोड़कर दूसरे दलों में जा रहे हैं। इसी क्रम में बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दयाराम पाल सपा का दामन थाम लिया है। सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी जानकारी दी है। 

20-09-2019145901FormerBSPsta1

अखिलेश ने खुले तौर पर कहा कि जो भी नेता उनकी पार्टी में आना चाहता, वह उसका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे उनका परिवार बड़ा हो रहा है। वह परिवारवाद की राजनीति नहीं करते, वह लोकतंत्र में विश्वास रखते हैं। 

यह भी पढ़ें:-...पूर्व मंत्री को नहीं पसंद आया मायावती का साथ, अब थामेंगे अखिलेश का हाथ

इस दौरान प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यूपी सरकार का काउंटडाउन शुरू हो गया है। डॉ आंबेडकर, लोहिया जी और कांशीराम जी के सपने को पूरा करने के लिए सपा परिवर्तन का काम करेगी।

वहीं, आजम खान पर दर्ज हो रहे मुकदमों पर अखिलेश ने सवाल किया कि सभी मुकदमे लोकसभा चुनाव के बाद ही क्यों दर्ज हो रहे हैं? सरकार बनने के बाद क्यों नहीं किए गए मुकदमें दर्ज? उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों को बहला फुसला कर आजम के खिलाफ मुकदमें दर्ज किए जा रहे हैं।

Web Title: Former BSP state president Dayaram Pal joins SP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया