शिवपाल के बाद अखिलेश ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, चाचा के लिए किया ये बड़ा ऐलान


ABHIMANYU VERMA 20/09/2019 15:12:58
1362 Views

Lucknow. शिवपाल यादव के पार्टी और परिवार में वापसी के संकेतों पर सपा अध्यक्ष अखिलेश ने भी उनकी ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। शुक्रवार को अखिलेश ने कहा कि जो अपनी विचारधारा से चलना चाहे वो वैसे चले और जो आना चाहे वह उसे अपनी पार्टी में आंख बंद करके शामिल कर लेंगे। इस दौरान उन्होंने शिवपाल की विधायकी रद्द करने की याचिका को भी वापस लेने की बात भी कही।

20-09-2019152636AkhileshYadav1

लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में अखिलेश ने मीडिया से कहा कि उनके परिवार में परिवारवाद नहीं बल्कि लोकतंत्र है। धीरे-धीरे उनका परिवार बड़ा हो रहा है। उन्होंने कहा कि जो अपनी विचारधारा से चलना चाहे वो वैसे चले और जो आना चाहे वह उसे अपनी पार्टी में शामिल कर लेंगे आंख बंद करके। इस दौरान अखिलेश ने बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दयाराम पाल के सपा में शामिल होने की जानकारी भी दी। 

बता दें कि मैनपुरी में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को परिवार में सुलह के संकेत दिये हैं। उन्होंने सुलह की गुंजाइश को लेकर कहा कि उनकी तरफ से पूरी गुंजाइश है, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी लोग परिवार को एक नहीं होने देना चाह रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...नरम पड़े चाचा शिवपाल के तेवर, अखिलेश से सुलह को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं, प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि यूपी सरकार का काउंटडाउन शुरू हो गया है। डॉ आंबेडकर, लोहिया जी और कांशीराम जी के सपने को पूरा करने के लिए सपा परिवर्तन का काम करेगी।

आजम खान पर दर्ज हो रहे मुकदमों पर अखिलेश ने सवाल किया कि सभी मुकदमे लोकसभा चुनाव के बाद ही क्यों दर्ज हो रहे हैं? सरकार बनने के बाद क्यों नहीं किए गए मुकदमें दर्ज। उन्होंने कहा कि लोगों को बहला फुसला कर आजम के खिलाफ मुकदमें दर्ज किए जा रहे हैं।

Web Title: Akhilesh Yadav's reaction to Shivpal Yadav's return to SP and Mulayam family ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया