उन्नाव: हत्या और एक्सीडेंट के बीच फंसा पेंच, ग्रामीणों ने जाम लगा कर काटा हंगामा


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/09/2019 15:21:14
50 Views

- कार दुकान में घुसने से हुई थी युवकी मौत
- परिजनों ने चुनावी रंजिश में हत्या का लगाया था आरोप
- पुलिस कर रही थी एक्सीडेंट की धाराओं में कार्रवाई
- आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी के आश्वासन पर शांत हुआ मामला

Unnao. एक्सीडेंट और हत्या के बीच फंसे पेंच में पुलिस और परिजनों के बीच टकराव इस कदर बढ़ा कि नाराज ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जाम की सूचना हड़कंप मच गया। काफी देर तक चले मान मनौव्वल के बाद आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। घटना अजगैन कोतवाली क्षेत्र की है।

20-09-2019152912UnnaoThecas1
बता दें कि बीती 18 सितंबर को तेज रफ्तार कार एक खानपान की दुकान में घुस जाने से अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जदीशपुर गांव का रहने वाला समुद्र गुप्त(30) पुत्र प्रताप भान गंभीर रूप से घायल हो गया था। 
उसे उपचार के लिए गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। समुद्र गुप्त चोखा बाटी बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। 

20-09-2019152938UnnaoThecas2
उसकी मौत के बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए अरोप लगाया था कि ग्राम प्रधान के साले ने योजनाबद्ध ढंग से घटना को अंजाम देते हुए समुद्र गुप्त मौर्य की हत्या की है। 
मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई न करते हुए इस सुनियोजित हत्या को दुघर्टना बता रही है। 
इसी के चलते शुक्रवार ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचे गुस्साए परिजनों ने पहले तो पुलिस से अपनी बात रखी लेकिन जब पुलिस अपनी जिद पर अड़ी रही तो ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने वहीं कोतवाली के सामने हाइवे पर जाम लगा कर हंगामा शुरू कर दिया। 

20-09-2019152959UnnaoThecas3
देखते ही देखते हाईवे पर जाम लग गया। कोतवाली प्रभारी अजय राज वर्मा ने ग्रामीणों और परिजनों का समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण अपनी जिद पर अड़े रहे। 
आखिरकार पुलिस को ही बैकफुट पर आना पड़ा। कोतवाल के आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। 
गौरतलब हो कि समुद्र गुप्त की मौत के बाद उसकी पत्नी रिंकी और तीन माह की बच्ची आराधना के सामने भरण पोषण का संकट खड़ा हो गया है। पत्नी रिंकी का रो रो कर बुरा हाल था। 

यह भी पढ़ें...लखनऊ: युवती को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली से उड़ाया

 

 

 

 

Web Title: Unnao: The case screws between the murder and the accident, the villagers jammed and made commotion ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया