बड़ा खुलासा: एसआईटी का दावा स्वामी चिन्मयानंद ने स्वयं पर लगे आरोप स्वीकारे


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/09/2019 15:51:27
117 Views

Lucknow. यौन शोषण के आरोपों में गिरफ्तार हुए पूव्र केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। एसआईटी ने दावा कि है कि चिन्मयानंद ने स्वयं पर लगे आरोपों को स्वीकार किया है। इस मामले में स्वामी ने इससे ज्यादा कुछ कहने से इंकार किया है। 

20-09-2019155616BigrevealSI1
मामलू हो कि छात्रा से मसाज कराने और उसके यौन शोषण के आरोपों में घिरे पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को विशेष जांच दल ने शुक्रवार सुबह ही उनके मुमुक्ष धाम आश्रम स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। 
कड़ी सुरक्षा में उन्हें पहले कोतवाली लाया गया। इसके बाद मेडिकल परीक्षण के लिए उन्हें मेडिकल कालेज के ट्रामा सेंटर लाया गया। यहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

20-09-2019155745BigrevealSI2
उनकी गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते हुए एसआईटी प्रभारी नवीन अरोड़ा ने दावा किया है कि स्वामी चिन्मयानंद ने पूछतांछ के दौरान पीड़िता को मसाज के लिए बुलाने की अपनी गलती स्वीकार की है। 
टीम का कहना है कि स्वामी चिन्मयानंद ने स्वयं पर लगे लगभग सभी आरोप स्वीकार लिए है। उन्होंने कहा कि स्वामी अब इससे ज्यादा और कुछ नहीं कहना चाहते है। उन्होंने अपने कृत्यों के लिए शर्मिंदगी भी जाहिर की हैं 
बता दें कि एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद के साथ उनके तीन सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन तीनों पर पीड़िता को ब्लैकमेल करने का आरोप है। 

यह भी पढ़ें...यौन शोषण के आरोपों से घिरे स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल


 

 

 

Web Title: Big reveal: SIT claims Swami Chinmayananda accepts allegations on himself ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया