महाराष्ट्र-हरियाणा के चुनाव की तारीखों की घोषणा आज, 12 बजे होगी आयोग की प्रेस कांफ्रेंस


NAZO ALI SHEIKH 21/09/2019 09:59 AM
24 Views

महाराष्ट्र और हरियाणा की सरकारों के कार्यकाल के 5 साल पूरे हो चुके हैं। इसके साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी बिगुल बजने लगे हैं। महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज ऐलान किया जाएगा।

Maharashtra-Haryana election dates to be announced today, 12 am press conference

बता दें कि एजेंसी एएनआई के ट्वीट से मिली जानकारी के अनुसारआज दोपहर 12 बजे चुनाव आयोग की प्रेस काफ्रेंस होगी। संभावना जताई जा रही है कि दोनों राज्यों में ऑक्टूबर में चुनाव शुरु हो सकते हैं। आज चुनाव का शेड्यूल जारी किया जाएगा। आज से ही दोनों राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू कर दी जाएगी।  

चुनाव की तारीखों के ऐलान होते ही दोनों राज्यों में शुक्रवार से ही आदर्श आचार संहिता लागू हो जाएगी। आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद वर्तमान सरकार न तो कोई ऐलान कर सकेगी और न ही कोई नई योजना लागू कर सकेगी। इसके अलावा सरकार अपने अधिकार का प्रयोग कर मतदाताओं को लुभाने या किसी भी तरह से प्रभावित करने पर भी रोक रहेगी।

Web Title: Maharashtra-Haryana election dates to be announced today, 12 am press conference ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया