तो क्या झूठी है एमपी पुलिस की डाकू बबुली से मुठभेड़ की कहानी!


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/09/2019 11:43:54
32 Views

Kanpur. चित्रकूट पुलिस के हत्थे चढ़े इनामी डकैत सोहन कोल ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसके रहस्योद्घाटन ने एमपी पुलिस की बोलती बंद हो गयी है। डकैत सोहन का कहना है कि उसने और उसके साथियों ने सरगना बबुली और लवकेश कोल को मारा था। मालूम हो कि मध्य प्रदेश पुलिस ने इस दस्यु सरगना और उसके साथी को मुठभेड़ में मार गिराने का दावा किया था। खास बात यह है कि एमपी में इस मुठभेड़ की मजिस्ट्रियल और सीआईडी जांच भी शुरू हो गयी है। 

21-09-2019114937Sowhat,thes1
मालूम हो कि चित्रकूट पुलिस ने बीते गुरुवार को मानिकपुर थानाक्षेत्र कल्याणपुर के जंगल से इनामी डकैत सोहन को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। 
इस डकैत ने पूछताछ में जो खुलासा किया है उससे नया बखेड़ा खड़ा हो गया। जिसके चलते एमपी के साथ साथ यूपी के पुलिस अधिकारियों के माथों पर चिंता की लकीरें खिंच गयी है। 

21-09-2019114957Sowhat,thes2
डाकू सोहन ने बताया कि सरगना बबुली कोल फिरौती की रकम का बंटवारा बराबर नहीं करता था इसके अलावा गिरोह के कुछ सदस्यों को प्राताड़ित भी करता था। 
इसी से नाराज होकर उसने और उसके चार साथियों ने रात को सोते समय बबुली कोल और लवलेश पर गोलियां बरसा कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया था। 

21-09-2019115015Sowhat,thes3
इसके बाद वे सभी भाग निकले थे। उसका दावा है कि बबुली और लवलेश की पुलिस से मुठभेड़ नहीं हुई थी। डकैत के इस खुलासे चित्रकूटधाम मंडल के डीआईजी दीपक कुमार ने कहा कि उसका बयान समर्थन करने वाला नहीं है। 

21-09-2019115036Sowhat,thes4
मध्य प्रदेश पुलिस ने दोनों डाकुओं को मारा है जिसके बयान उनके द्वारा जारी किए गए थे। उधर रीवा आईजी और एसपी ने डाकू सोहन के बयान को झूठा बताया है। उनका कहना है कि पुलिस ने लेदरी के जंगल में घेराबंदी कर दोनों को मारा था। 


यह भी पढ़ें...अब आजम खान की स्वर्गवासी मां पर दर्ज हुआ मुकदमा

 

 

 

 

 

Web Title: So what, the story of MP police encounter with robber babuli is fake ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया