मायावती ने चुनाव की डेट आते ही चली बड़ी चाल, विरोधियों की उड़ी नींद


NAZO ALI SHEIKH 21/09/2019 12:20:00
2292 Views

Lucknow. विधासभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, आज चुनाव आयोग ने 21 अक्टूबर से चुनाव होने का ऐलान भी कर दिया है। ऐसे में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र मिश्रा ने बसपा को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है।

21-09-2019122141Mayawatimade1

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र मिश्रा प्रदेश में पार्टी को किसी भी पार्टी से गठबंधन करने की आवश्यकता नहीं है। सभी सीटों पर बसपा अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। चुनाव आयोग द्वारा चुनाव कार्यक्रम जारी करने के तुरंत बाद प्रत्याशियों के नामों का ऐलान भी कर दिया जाएगा। मिश्रा ने शुक्रवार को बजाज पैलेस में एक कर्यक्रम के दौरान यह बात कही। 

इसी के साथ उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का कोई नामो निशान नहीं है। आए दिन हत्या, लूटपाट की घटनाएं हो रही है। प्रदेश की महिलाएं भी सुरक्षित नहीं है। वहीं कांग्रेस का अस्तित्व ही समाप्त हो चुका है। भाजपा सरकार की नीतियों से प्रत्येक वर्ग दुखी है। 

भाजपा लोगों से झूठे वायदे करके बहकाने का कार्य कर रही है। पिछले चुनाव में जनता से जो वायदे किए, सत्ता में आने के बाद वायदे पूरे नहीं किए। इस मौके पर हरियाणा के प्रभारी सुरेश कश्यप, नरेश सारण, एडवोकेट गुरमुख, सुनील जांगड़ा, सरिता ग्रोवर, धर्मबीर प्रजापत, धर्मबीर वाल्मीकि, महीपाल, महावीर भौरिया, जिलाध्यक्ष सत्यवीर रंगा आदि उपस्थित थे।

Web Title: Mayawati made a big move as soon as the election date came, opponents lost her sleep ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया