मंत्री के डर से 100 सफाई कर्मी करेंगे दो गावों की सफाई


LEKHRAM MAURYA 21/09/2019 12:47:26
20 Views

LUCKNOW. आगामी सोमवार को विकास खण्ड माल के दो गावों का निरीक्षण करने के लिए ग्राम विकास मंत्री यहां आ रहे हैं। पिछले कई दिनों से चल रही तैयारियों के बाद आज सुबह से ही अधिकारियों ने बैठकें लेनी शुरू कर दी। इसी क्रम में विकास खण्ड के सभागार में माल और मलिहाबाद के सफाई कर्मियों को बुलाकर उनको दो टीमों के साथ माल और लतीफपुर की सफाई के लिए दिशा निर्देश दिए गए।

21-09-2019132628100sweepersw1

एडीओ पंचायत डी.पी. सिंह ने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत पालीथीन मुक्त अभियान चलाया जाएगा। इन सभी कर्मचारियों से गांव की गलियों में सफाई करने के साथ ही ग्रामीणों को पालीथीन का प्रयोग न करने के लिए जागरूक किया जाएगा। इसके अलावा विकास खण्ड कार्यालय की भी सफाई की जाएगी।

खण्ड विकास अधिकारी भानु प्रताप सिंह ने कहा कि सभी कर्मचारियों से कहा गया है कि वह अपने-अपने कार्यालयों की सफाई रखने पर विशेष ध्यान दें। इसके अलावा गांव वालो को अपने घरों एवं खान पान में सफाई रखने के लिए ग्राम वासियों को प्रेरित करें। 

Web Title: 100 sweepers will clean two villages for fear of minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया