अखिलेश का काम बता कर सपाईयों ने बस अड्डे का फीता काट कर किया उद्घाटन


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/09/2019 13:12:59
165 Views

Kanpur. चित्रकूट में सपाईयों ने एक बार फिर दम दिखाते हुए लगभग बन कर तैयार हो चुके बस अड्डे का फीता काट कर लोकार्पण कर दिया। इससे पहले दो माह पूर्व रोप वे का भी शुभारम्भ सपाई कर चुके हैं। सपाईयों का कहना है कि ये काम अखिलेश सरकार के हैं जिनका लोकार्पण कर भाजपा श्रेय लूट रही है। उनका कहना है सच्चाई सभी को पता है।   

21-09-2019132852SPworkersIna2
बता दें कि चित्रकूट में हाईवे के किनारे 9 करोर्ड की लागत से बस अड्डे का निर्माण कार्य चल रहा है जो लगभग पूरा हो चुका है। सपाईयों ने यहां पहुंच कर मुख्य गेट के पर फीता काट कर बस अड्डे का लोकार्पण किया। 
सपाईयों ने यहां नारेबाजी करते हुए कहा कि वर्ष 2013 में चित्रकूट आने वाले श्रद्धालुओं की सहूलियत के लिए यह सौगात हमारे नेता व तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दी थी।

21-09-2019132810SPworkersIna1

भाजपा की सरकार अखिलेश यादव के कराए गए कार्यों का फीता काट कर वाहवाही लूट रही है। सही मायनों में इसके हकदार सपाई है और जनता भी यह बात बखूबी जानती है। 
बस अड्डे के लोकार्पण की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुुंचे तब तक सपाई जा चुके थे। 
बता दें कि दो माह पहले कामदगिरी परिक्रमा पथ बनाए गए रोप वे का भी सपाईयों ने शुभारंभ कर दिया दिया था।

जिसके बाद जबरदस्त हंगामा खड़ा हुआ था। बाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां पहुंच कर इसका लोकार्पण किया था। 
बस अड्डे के लोकार्पण के दौरान निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव व प्रयागराज के सपा नेता संदीप यादव, लाब ख़ान, भरत दिवाकर, नरेंद्र यादव, अरशद ख़ान, सुभाष पटेल, राजीव लोचन त्रिपाठी समेत तमाम सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें...BSP के कॉर्डिनेटर रह चुके इस दिग्गज ने थामा अखिलेश का दामन, बसपा के लिए है बड़ा झटका

 

 

 

Web Title: SP workers Inaugurated by cutting lace of bus stand, telling Akhilesh's work ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया