महाराष्ट्र: एनसीपी सुप्रीमों का बड़ा बयान, कहा- पुलवामा जैसी घटना से ही बदल सकती है जनता का मूड 


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/09/2019 14:13:53
58 Views

Mumbai. चुनाव की तारीखें घोषित होते ही महाराष्ट्र में सियासी दलों बयानबाजी शुरू हो गयी है। इसी बीच राज्य के पूर्व सीएम और एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा महाराष्ट्र की जनता देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई वाली सरकार से नाखुश है। जनता का मूड बदलने  के लिए उन्हें पुलवामा जैसी घटना की जरूरत है। 

21-09-2019141829MaharashtraB1
औरंगाबाद में प्रेसवार्ता करते हुए शरद पवार ने बीते लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि चुनाव से पहले लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुस्सा थे लेकिन पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले ने पूरा माहौल बदल दिया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों का मन भी ऐसी ही किसी घटना के बाद बदल सकता है। 
शरद पवार ने कहा कि मैं रक्षा विभाग में काम कर चुका हूं। इस घटना को लेकर मैंने कुछ अधिकारियें से बात की तो मुझे इस बात का शक हुआ कि पुलवामा हमला या जानबूझकर किया गया या फिर इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ था। 
शरद पवार ने कहा कि पुलवामा के बार भारत ने बालाकोट एयरस्ट्राइक की उससे मोदी सरकार को लाभ मिला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का यह जादू महाराष्ट्र विधानसभा नहीं चलने वाला है। यहां की जनता फडणवीस सरकार से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है। 
उन्होंने कहा कि भाजपा का राष्ट्रवाद महाराष्ट्र सरकार के किसी काम नहीं आने वाला है ऐसे में फडणवीस सरकार की वापसी की उम्मीद नहीं है। 

एनसीपी प्रमुख ने कहा कि हम ज्यादा से ज्यादा धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक जुट करने में लगे हैं। कांग्रेस हाथ मिलाने के बाद सपा व बहुजन विकास अगाड़ी समेत कई छोटे छोटे दलों को साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं। एनसीपी सुप्रीमो ने यह भी कहा कि हमारा प्रयास है कि राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी हमारे साथ आ जाए। 

यह भी पढ़ें...अखिलेश का काम बता कर सपाईयों बस अड्डे का फीता काट कर किया उद्घाटन

 

 

Web Title: Maharashtra: Big statement of NCP supremo, said- only Pulwama like incident can change mood of public ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया