अब मुलायम सिंह यादव की मर्सिडीज कार वापस लेगी योगी सरकार, ये है अहम वजह


RAJNISH KUMAR 21/09/2019 15:40:28
319 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के संरक्षक एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की मर्सिडीज कार को योगी सरकार वापस लेगी। इसकी जगह अब उन्हें टोयोटा प्राडो कार दी जा सकती है। बताया जा रहा है कि मर्सिडीज कार की सर्विस कराने के लिए राज्य सम्पत्ति विभाग के पास बजट नहीं हैं। 

21-09-2019154150abmulayamsin1

समाजवादी पार्टी के संरक्षक एवं पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को योगी सरकार ने बड़ा झटका दिया है। मुलायम सिंह यादव को राज्य सम्पत्ति विभाग की ओर से लग्जरी मर्सिडीज कार मिली हुई है, इस कार में कुछ तकनीकी दिक्कतें हैं, जिसे सर्विस स्टेशन में ठीक कराने में करीब 26 लाख रुपये का खर्चा आएगा। इसलिए अब राज्य सम्पत्ति विभाग की ओर से कहा गया है कि इसके लिए उनके पास बजट नहीं है।

ऐसे में कहा जा रहा है कि अब मुलायम सिंह की मर्सिडीज कार को पास ले लिया जाएगा और उन्हें अब टोयोटा प्राडो मुहैया कराई जाएगी। हालांकि इस समय मुलायम सिंह यादव बीएमडब्लू कार का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले योगी सरकार ने मुलायम सिंह यादव के परिवार से लोहिया ट्रस्ट बिल्डिंग छीन ली है। इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्रियों और पूर्व मंत्रियों के टैक्स को सरकार ने देने से मना कर दिया है। ऐसे में अब उन्हें खुद से ही टैक्स भरना होगा।

Web Title: ab mulayam singh yadav ki car wapas legi yogi sarkar ( Hindi News From Newstimes)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया