RJD विधायक की भतीजी से रेप की कोशिश, विफल होने पर मारी गोली


ABHIMANYU VERMA 22/09/2019 09:25 AM
279 Views

Patna. बिहार के मुंगेर में पिछले दिनों आरजेडी के विधायक की भतीजी और उसके प्रेमी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था। वहीं, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर इस हाई प्रोफाइल डबल मर्डर का खुलासा भी कर दिया। इस हत्याकांड को मृतका के प्रेमी के दोस्तों ने ही अंजाम दिया।  

RJD MLA

जानकारी के मुताबिक इस दोहरे हत्याकांड में मारी गई मृतका रिया मुंगेर के आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी थी। वहीं, मृतक रिया का प्रेमी आशिफ था जो मुंगेर शहर का ही रहने वाला था। दोनों पिछले तीन साल से एक दूसरे के संपर्क में थे और दोनों के बीच प्रेम संबंध था। 

यह भी पढ़ें:-...नरम पड़े चाचा शिवपाल के तेवर, अखिलेश से सुलह को लेकर दिया बड़ा बयान

दोहरे हत्याकांड के बाद यह मामला मर्डर और सुसाइड के बीच फंसा था। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी टूट गए और अपने गुनाह को कुबूल कर लिया। रेंज के डीआईजी मनु महाराज ने जांच के बाद बताया कि आशिफ की प्रेमिका रिया के साथ रेप की कोशिश की थी और विफल रहने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया था। 

पुलिस ने जब आशिफ के दोस्त दानिश से पूछताछ होने लगी तो वह टूट गया और उसने हत्या की बात स्वीकार ली। उसने बताया कि वह और उसके साथियों ने रिया के साथ बलात्कार का प्रयास किया था, जिस पर आशिफ ने विरोध किया तो दानिश व तीनों दोस्तों ने मिलकर आशिफ और रिया की गोली मार कर हत्या कर दी। 

Web Title: RJD MLA's niece murdered after attempted rape with her ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया