ये है वो षड्यंत्रकारी जो नहीं चाहता एक हो जाए मुलायम परिवार!


ABHIMANYU VERMA 22/09/2019 12:36:53
1991 Views

New Delhi. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के बीच कड़वाहट अब कम होती नजर आ रही है। दोनों ही नेताओं की ओर से दिये बयान से अब अटकलें लगाईं जा रही हैं कि मुलायम कुनबा फिर से एक होने जा रहा है। वहीं, शिवपाल की ओर से दिये गए बयान से सवाल ये भी उठता है कि सपा में आखिर में षड्यंत्रकारी कौन है?

22-09-2019125017Whoisthecon1

दरअसल, शुक्रवार को शिवपाल यादव ने शुक्रवार को मैनपुरी में कहा था कि मेरी तरफ से पूरी गुंजाइश है, लेकिन षड्यंत्रकारी लोग इसे होने नहीं देंगे। उनके इस बयान को शर्त के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि अखिलेश ने भी दोनों हाथ खोलकर चाचा शिवपाल के स्वागत में देर रही की और उन्होंने शिवपाल की विधायकी को लेकर दी गयी याचिका वापस लेने की भी बात कह दी। 

ऐसे में बात बस यहां फंस जाती है कि क्या अखिलेश यादव सपा में बैठे षड्यंत्रकारियों को बाहर करेंगे या नहीं। लेकिन षड्यंत्रकारी कौन हैं? कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि शिवपाल का यह इशारा अपने ही परिवार के रामगोपाल यादव की तरफ तो नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-...RJD विधायक की भतीजी से रेप की कोशिश, विफल होने पर मारी गोली

मुलायम परिवार में विवाद के शुरुआती घटनाक्रम पर नजर डालें तो शिवपाल हमेशा से ही रामगोपाल यादव पर आरोप लगाते रहे हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले जब 'मुलायम परिवार' में कलह हुई थी तो शिवपाल ने रामगोपाल यादव का नाम लेकर कहा था कि सपा को एक नहीं होने देना चाहते हैं। 

बता दें कि शिवपाल और रामगोपाल यादव के बीच जंग तो जगजाहिर है। अखिलेश और शिवपाल यादव के बीच जब वर्चस्व की जंग हुई थी तो रामगोपाल अखिलेश के साथ खड़े नजर आए थे। वहीं, 2019 के लोकसभा चुनाव में शिवपाल ने रामगोपाल यादव के बेटे के खिलाफ फिरोजाबाद संसदीय सीट से चुनावी मैदान में उतरे और यह सीट भाजपा जीतने में कामयाब रही। 

Web Title: Who is the conspirator in SP who does not want to allow Akhilesh-Shivpal to unite ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया