वंदेभारत एक्सप्रेस पर फिर हुआ पथराव, एएसआई और एक यात्री घायल 


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/09/2019 13:34:12
42 Views

Kanpur. वंदेभारत एक्सप्रेस एक बार फिर पत्थरबाजी का शिकार हुई। यह घटना फतेहपुर में ट्रेन के वाराणसी से नई दिल्ली जाते समय हुई जिससे कोच के शीशे टूट गए। इस घटना में एएसआई और एक यात्री घायल हुआ है। मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरपीएफ अराजकतत्वों की तलाश में जुट गयी है। 

22-09-2019133711Stonepellets1


शनिवार देर शाम बनारस से नई दिल्ली जा रही ट्रेन नंबर 22433 अप वंदेभारत एक्सप्रेस पर फतेहपुर के फैजुल्लापुर व रमवां के बीच पथराव किया गया। 
पथराव के कारण कोच संख्या सी-13 के शीशे टूट गए। हलांकि ड्राइवर ने ट्रेन रोकी नहीं। घटना की सूचना तत्काल दिल्ली और प्रयागराज कंट्रोल को दी गयी। 
पथराव की इस घटना में ट्रेन की स्कार्ट टीम के एएसआई कमल सिंह और हरियाणा के पंचकूला के रहने वाले यात्री सीवान सिंह चुटहिल हुए। 

22-09-2019133758Stonepellets2
घायल एएसआई ने घटना की रिपोर्ट आरपीएफ थाने में दर्ज कराई। शिकायत के बाद घटनास्थल का निरीक्षण कंपनी कमांडार प्रवीण सिंह ने किया। 
आरपीएफ के मुताबिक पथराव करने वाले शरारती तत्वों की तलाश की जा रही है। वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव का यह कोई पहला मामला नहीं है। 
इससे पहले भी कई दफा ऐसी घटनाएं हो चुकी। ट्रेन की सुरक्षा को लेकर आरपीएफ और जीआरपी चौकन्ना रहती है बावजूद इसके शरारती तत्वों का रवैया सुधरने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें...झारखंड: एटीएस ने जमशेदपुर से मोस्टवांटेड आतंकी को किया गिरफ्तार

 


 

 

 

Web Title: Stone pellets on Vande Bharat Express again, ASI and a passenger injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया