चुनाव की डेट आते ही अखिलेश की बड़ी चाल, 'खजांची' का रखेंगे खयाल


NAZO ALI SHEIKH 22/09/2019 13:38:26
654 Views

New Delhi.  यूपी में उपचुनाव सहित कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी अपनी रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महाराष्ट्र में चुनाव की डेट का ऐलान होने के बाद यूपी में रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है। यहां होने वाले उपचुनाव की तैयारी में अखिलेश पूरी तरह से जुट गए हैं। बता दें कि अखिलेश ने कुछ दिनों पहले पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता करते कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जोश भर था। उन्होंने नोटेबन्दी के दौरान बैंक के बाहर पैदा हुए बच्चे खजांची का खयाल रखने की बात भी कही। उनकी इस बातों ने जनता का दिल जीत लिया। साथ ही बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था।

22-09-2019134347Akhileshsbig1

उन्होंने कहा कि अंग्रजों के जमाने में डिवाइड एंड रूल लाया गया था। अब तो यूपी में डराओ एंड रूल चल रहा। डिवाइड एंड रूल वालों को तो भगा दिया गया। अब डराने वालों को भी यहां से भगाना है। एनआरसी पर बोलते हुए कहा कि सबसे पहले मुख्यमंत्री को बाहर होना होगा। सरकार में लोकतंत्र सीबीआइ, ईडी और आयकर वालों के सहारे चल रहा।  उनके तेवर को देख सपा कार्यकर्ताओं में आगामी उपचुनाव व 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर जोश भर गया।

यह भी पढ़ें... ट्रांजेक्शन फेल होने पर RBI का नया नियम, बैंक ग्राहकों को देगा रोजाना 100 रुपए

उन्होंने नोटबंदी के समय बैंक के बाहर ही पैदा हुए बच्चे खजांची को मीडिया के सामने पेश किया। साथ ही यह भी बताया कि बच्चे के परिजन आर्थिक तौर पर काफी कमजोर हैं। रिजर्व बैंक और पंजाब नैशनल बैंक को चाहिए कि वो खजांची को गोद लें। खजांची का घर बनवाएं और हर माह खर्च चलाने के लिए 10 हजार रुपए दें। उन्होंने कहा कि जब तक खजांची अपने पैरों पर खड़ा होकर खर्च नहीं चला पाता सपा उसका पूरा खर्चा उठाएगी।

Web Title: Akhilesh s big move as soon as the election date comes, will take care of treasurer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया