महाराष्ट्र: जनता तय करेगी उसे क्या चाहिए राष्ट्रवादी या परिवारवादी- अमित शाह


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/09/2019 14:27:38
45 Views

Mumbai. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का शंखनाद होते ही भाजपा ने जबरदस्त प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुंबई में रैली की। इस रैली के दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध करने वालों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है के प्रचार अभियान की शुरूआत अनुच्छेद 370 हटाने के परिचय से हो रही है। यह अनुच्छेद देश की एकता में बाधक थी। दूसरी बार सत्ता में आते ही हमारी सरकार ने इसे हटाने का ऐतिहासिक काम किया है। 

22-09-2019143421MaharashtraP1
अमित शाह ने अपने संबो​धन में कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म होने से वहां क तीन परिवारों का हुक्का पानी बंद हो जाता इसीलिए इसे संभलकर रखा गया। अब इसके हटते ही जम्मू कश्मीर से परिवारवादी पार्टियों का सफाया होने वाला है। 
उन्होंने कहा कि जब उनका कार्यक्रम तय हुआ था तो उन्हें नहीं पता था कि चुनाव की घोषणा के बाद यह उनका पहला कार्यक्रम होगा। 
अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पिछले कुछ दिनों से कह रहे है कि ऐसा नहीं तो जीत जाएंगे वैसा नहीं हुआ तो जीत जाएंगे। 

22-09-2019143436MaharashtraP2
शाह ने दावे के साथ कहा कि कुछ भी हो जाए महाराष्ट्र में एनडीए तीन चौथाई बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि अब जनता तय करेगी कि उनकी पसंद कौन है राष्ट्रवादी या परिवारवादी?
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के चुनाव मैदान में एक तरफ भारत मां को अपना सब कुछ मानने वाली भाजपा है तो दूसरी तरफ अपने परिवार को सब कुछ मानने वालों की पार्टियां कांग्रेस और एनसीपी है।

यह भी पढ़ें...बसपा सुप्रीमो मायावती की राह पर सीएम योगी, यूपी को तीन राज्यों में बांटने की तैयारी

 

 

 

Web Title: Maharashtra: People will decide what they want nationalist or family- Amit Shah ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया