बड़ा खुलासाः कमलनाथ सरकार के 28 विधायकों और मंत्रियों को फंसाने की थी पूरी तैयारी, लेकिन...


RAJNISH KUMAR 22/09/2019 14:50:05
410 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में कमलनाथ सरकार के 28 विधायक टारगेट पर थे, इसमें से कई मंत्री भी शामिल थे, लेकिन इस बीच एक वरिष्ठ आईएस अधिकारी की सीडी आने के बाद एटीएस जांच में इसका खुलासा हो गया है।

22-09-2019145211kamalnathsark1

सूत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश में एक सीनियर आईएएस अधिकारी और मौजूदा कमलनाथ सरकार के मंत्री की सीडी आने के बाद एटीएस को पुख्ता सबूत मिले हैं कि हनी ट्रैप गिरोह के सदस्यों के निशाने पर कमलनाथ सरकार के 28 विधायक थे। इस मामले को लेकर कमलनाथ सरकार ने एमपी एटीएस को जांच के निर्देश दिये थे। एटीएस को जांच में पता चला है कि हनी ट्रैप गैग की पांच महिलाओं ने कमलनाथ सरकार के विधायकों और अफसरों को टारगेट किया था। 

हालांकि इससे पहले इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर की शिकायत पर पुलिस ने पांच महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया था, इसमें दो महिलाएं इंदौर से और तीन महिलाएं भोपाल से थीं। पुलिस ने बताया था कि ये पूरा गिरोह संगठित होकर हाई प्रोफाइल लोगों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करता है। वहीं, अब इस मामले की जांच एटीएस कर रही है।

एटीएस ने हनी ट्रैप गैंग के सदस्यों की डिटेल खोज रही है और उसके आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है। एटीएस इन आरोपियों की भी पूरी कुंडली खंगाल रही है। इस जांच में 15 सदस्यीय टीम लगाई गई है। हालांकि इस बीच एक सीनियर आईएस अधिकारी और मंत्री की सीडी आने के बाद सूबे के अन्य नेताओं को डर सताने लगा है कि कहीं उनका नाम तो नहीं है।

बताया जा रहा है कि एटीएस को तमाम नेताओं और अफसरों के वीडियो मिले हैं, जिन वीडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। खैर जो भी हो, लेकिन सरकार और एटीएस इस मामले के पूरी तह में जाने की तैयारी में है। 

वहीं, राजनीतिक विश्लेषकों के मुताबिक, कमलनाथ सरकार के खिलाफ हनीट्रैप गिरोह पूरी तरह से साजिश करने में जुटा हुआ था। इस मामले का सही समय पर खुलासा हो गया, अन्यथा कमलनाथ सरकार बुरी तरह से फंस सकती थी और सरकार को सत्ता में बने रहने का डर बढ़ सकता था।

Web Title: kamalnath sarkar ke 28 mla nishane par the ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया