पाक पत्रकार को डोनाल्ड ट्रम्प ने लगाई फटकार, इमरान से पूछा- आप कहां से लाते हैं ऐसे पत्रकार


RAJNISH KUMAR 24/09/2019 02:08 AM
180 Views

New Delhi. पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने ने सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात की। इस दौरान पाकिस्तानी पत्रकार ने जब कश्मीर के 50 दिनों के मुद्दे को उठाया तो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड टम्प जमकर फटकार लगाई। यही नहीं, डोनाल्ड ट्रम्प से पीएम इमरान खान से पूछ डाला कि आप कहां से लाते हैं, ऐसे रिपोर्टर्स, क्या ये पाकिस्तान प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं। इस पर इमरान खान झेप गए।

Donald Trump ne imran ko lagai Fatkar

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान पाकिस्तान पत्रकार के डोनाल्ड ट्रम्प से कहा कि जम्मू कश्मीर में पिछले 50 दिनों से लाॅक डाउन है, इंटरनेट सहित सब बंद है, फूड सप्लाई भी नहीं हो रही है। इस पर डोनाल्ड ट्रम्प भड़क उठे, उन्होंने पाकिस्तान पत्रकार से ही सवाल कर डाला कि क्या वह पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा है। इसके उन्होंने पीएम इमरान खान से भी पूछ डाला कि आप ऐस पत्रकार कहां से लाते हो। इस पर इमरान खान भी झेंप गए। 

वहीं, डोनाल्ड ट्रम्प ने पीएम इमरान खान के लिए हाउडी मोदी कार्यक्रम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्होंने कार्यक्रम में पीएम मोदी बेहद आक्रामक बयान सुना था, लेकिन उनके बयान से वहां लोग खुश थे। बता दें कि पीएम मोदी ने हाउडी मोदी कार्यक्रम में पाकिस्तान का बिना नाम लिए कहा था कि आतंकवाद का साथ देने वाले और उन्हें पालने-पोसने वालों के निर्णयक लड़ाई लड़ने का वक्त आ गया है। 

वहीं, इससे पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता का बात दोहराई। उन्होंने कहा कि यदि दोनों देश राजी हो जाते हैं, तो वह मध्यस्थता को तैयार हैं। वहीं, पीएम इमरान खान ने जब अफगानिस्तान, भारत और ईरान का जिक्र किया तो बीच में टोकते हुए मोदी ने कहा कि आपका पड़ोसी काफी दोस्ताना है।

Web Title: Donald Trump ne imran ko lagai Fatkar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया