डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मध्यस्थता वाले ट्वीट को किया डिलीट, कश्मीर मसले पर किया था...


NAZO ALI SHEIKH 24/09/2019 12:22 PM
35 Views

हाउडी मोदी कार्यक्रम की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाउडी मोदी कार्यक्रम के बाज अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने कश्मीर मध्यस्थता की बात की थी। भारत शुरुआत से कहता रहा है कि कश्मीर उसका और पाकिस्तान का द्विपक्षीय मसला है। 

Donald Trump deleted the Kashmir-mediated tweet on the Kashmir issue

जिसमें वह किसी भी देश का हस्तक्षेप नहीं चाहता है। वहीं पिछले कुछ समय से ट्रंप सीमा विवाद को सुलझाने के लिए दोनों देशों की मध्यस्थता का प्रस्ताव दे चुके हैँ। जिसे भारत ने मानने से इंकार कर दिया है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया था, 'अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से द्विपक्षीय वार्ता की। जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वह कश्मीर मसले पर दोबारा मध्यस्थता करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, 'मैं तैयार हूं, सक्षम हूं। यह जटिल मुद्दा है। यह काफी लंबे समय से चल रहा है। यदि दोनों पक्षा चाहते हैं तो मैं मध्यस्थता करने को तैयार हूं।' 

Web Title: Donald Trump deleted the Kashmir-mediated tweet on the Kashmir issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया