अफसर पर रेप और रुपए हड़पने का आरोप, पीड़िता ने सीएम से की शिकायत


NAZO ALI SHEIKH 26/09/2019 18:04:52
65 Views

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से सख्त हैं। आए दिन पुलिस अधिकारियों को चेतावनी भी दे रहे हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि सीएम योगी के निर्देशों का पुलिस पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा। मुजफ्फरनगर में पुरकाजी कस्बा की रहने वाली महिला ने विद्युत निगम के एक बड़े अधिकारी पर बेटे की नौकरी लगवाने के लिए पांच लाख रुपए हड़पने के साथ ही रेप और अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। साथ ही पीड़िता ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायत भेज न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

26-09-2019180540Officeraccuse1

खबरों के मुताबिक, पीड़ित महिला ने उच्च अधिकारियों के साथ ही सीएम, पीएम व राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायती पत्र भेजते हुए बताया कि गत दो सितंबर को उसने जिला मुख्यालय पर विद्युत निगम के एक बड़े अफसर से बिजली बिल सही कराने को लेकर मुलाकात की। आरोप है कि अधिकारी ने महिला को अपनी बातों में फंसाते हुए बेटे की नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद दस लाख रुपए की डिमांड की। यही नहीं पांच लाख रुपए पहले ही ले लिए।  

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अधिकारी ने गत 15 सितंबर को ऊर्जा मंत्री से मिलाने का बहाना बनाया और अपने अवास पर बुला लिया। जब पीड़िता आरोपी के घर पहुंची तो उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद जब वह अर्द्धबेहोशी की हालत में थी तो कार में डालकर जानसठ बाईपास पर छोड़कर भाग निकला। आरोप है कि अफसर अब धमकियां दे रहा है। पुलिस ने तहरीर नहीं मिलने की बात कही है।  

Web Title: Officer accused of rape and money grab, victim complained to CM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया