तेजस्वी के खिलाफ मांझी ने दिया बड़ा बयान, भड़के समर्थक


ABHIMANYU VERMA 27/09/2019 09:50 AM
349 Views

Patna. बिहार में उपचुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर महागठबंधन में बिखराव आया गया है। सीटों को लेकर महागठबंधन के सहयोगी दल आरजेडी और तेजस्वी यादव पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है।

Jitan Ram Manjhi made a big statement against Tejashwi Yadav 

कटिहार के आजमनगर में उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि विधानसभा सत्र के बाद से ही तेजस्वी यादव का लक्षण सही नहीं है। उन्होंने आरोप लगता हुए कहा कि लगता है एनडीए को लेकर उनके (तेजस्वी) दिल मे सॉफ्ट कार्नर है। 

मांझी ने इस बात पर जोर दिया कि उपचुनाव में मुकेश साहनी की पार्टी वीआईपी और उनकी पार्टी एक दूसरे की मदद करेंगी, ये तय हो चुका है। फिर भी एक बार महागबंधन के सभी साथियों के साथ बातचीत कर एनडीए के खिलाफ एकजुट करने की कोशिश की जाएगी।  

यह भी पढ़ें:-...उपचुनाव: लालू ने मांझी को दिया जोरदार झटका, बिहार में गरमाई सियासत

उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सभी नेताओं के साथ चर्चा करने के बाद नाथनगर से अजय राय को उपचुनाव का प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी गई थी लेकिन आरजेडी ने बिना बताए वहां से अपना प्रत्याशी उतार दिया। 

बता दें कि बिहार की पांच विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होने वाले के उपचुनाव में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और कांग्रेस दोनों आरजेडी के खिलाफ खड़े हो गए हैं। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने जहां बिहार की एक सीट पर दावा ठोका है। वहीं कांगेस ने भी पांच सीटों पर दावा ठोका है। 

Web Title: Jitan Ram Manjhi made a big statement against Tejashwi Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया