आपस में भिड़े धरती के भगवान तो मरीजों की अटक गयी जान 


DEEP KRISHAN SHUKLA 29/09/2019 14:41:33
51 Views

Lucknow. मरीज को वार्ड से निकाले जाने को लेकर दो विभागों के डॉक्टरों शुरू हुई बहस देखते ही देखते मारपीट में बदल गयी। दोनों पक्षों जमकर लात जूता चलने के साथ साथ तोड़ फोड़ भी हुई। सीएमएस के आने पर हंगामा शांत हुई। इस दौरान घंटों मरीजों का इलाज प्रभावित रहा। मामला केजीएमयू के ट्रामा सेंटर का है।  

29-09-2019152126Lordoftheea1
मिली जानकारी के मुताबिक ट्रॉमा सेंटर में एक मरीज को मेडिसिन वार्ड से आर्थो वार्ड में भेजा गया ​था। इस मरीज को आर्थों के रेजीडेंट डॉक्टरों ने बाहर निकाल दिया। इस बात को लेकर दोनों विभागों में विवाद छिड़ गया। 
दोनों ही विभागों के जूनियर रेजिडेंट डॉक्टरों के ​बीच यह विवाद देखते ही देखते मारपीट तक पहुंच गया। 
डॉक्टरों को आपस में झगड़ता देख वहां के गार्डों ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उन्हें भी डॉक्टरों का कोप भाजन बनना पड़ा। 

29-09-2019152143Lordoftheea2
मारपीट की सूचना मिलने केजीएमयू प्रशासन से सीएमएस डॉ एसएन शंखवार, चीफ प्रॉक्टर डॉ आरएएस कुशवाहा, चिकित्सा अध्यक्षी डॉ संतोष्ज्ञ कुमार पहुंचे। दोनों ही पक्षों बंद कमरें में बातचीत के बाद तब जाकर हंगामाई शांत हुए। 
डॉक्टरों के बीच छिड़े इस द्वंद से वहां भर्ती मरीजों की धड़कने बढ़ा दी। जिस दौरान यह झगड़ा शुरू हुआ तो खड़ी पुलिस भी मूक दर्शक बनी रही। 
सीएमएस शंखवार का कहना है कि इस घटना की जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि मेडिसिन विभाग के डॉक्टरों ने आर्थों के कुछ डॉक्टरों को नामित करते हुए चौक थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। 

यह भी पढ़ें...रामपुर विधानसभा सीट: आजम खां के गढ़ में इस महिला नेता पर सपा खेलेगी बड़ा दांव

 

 

 

Web Title: Lord of the earth clashed with each other, patients got stuck ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया