ऐश्वर्या के आरोपों पर राबड़ी देवी ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों घर से करना पड़ा बेदखल


ABHIMANYU VERMA 30/09/2019 08:06 AM
907 Views

Patna. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। साथ उन्होंने राबड़ी देवी पर उन्हें घर से बेदखल करने का आरोप लगाया है। लेकिन वह अभी भी राबड़ी के आवास पर रहने की जिद अड़ीं हैं। वहीं, राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या को घर से बेदखल करने के आरोप पर चुप्पी तोड़ी है।

Rabri Devi

जानकारी के मुताबिक ऐश्‍वर्या के बुलाने पर महिला आयोग की प्रोटेक्‍शन अधिकारी प्रमिला राबड़ी आवास पहुंचीं। जहां प्रमिला की राबड़ी देवी से बातचीत की। इस दौरान राबड़ी ने उनसे ऐश्वर्या को घर से बेदखल करने की वजह बतायी। प्रमिला ने बताया कि राबड़ी देवी ने बहू ऐश्‍वर्या से अपनी जान का खतरा बताते हुए उन्‍हें एंट्री देने से इन्कार कर दिया है। बताया जा रहा है कि घटना को लेकर अब सचिवालय थाना में एफआइआर दर्ज करने की औपचारिकता होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें:-...पूर्व सीएम की बहू ऐश्वर्या ने सास और ननद पर लगाए संगीन आरोप, लालू यादव पर जताया भरोसा

इससे पहले ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ धक्का-मुक्की की गई और उन्हें उनके परिवार से मिलने नहीं दिया जाता है। ऐश्वर्या ने कहा कि उनका फोन छीनने की कोशिश की गई और उन्हें खाना तक नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जून माह से ही उनके घर से उनके लिए खाना आ रहा है। वहीं, ऐश्वर्या ने कहा कि ससुर लालू प्रसाद यादव ही सब कुछ ठीक कर सकते हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल ही लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी हुई थी लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही तेज प्रताप ने इसे राजनीतिक समझौता बताते हुए ऐश्वर्या को तलाक देने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी। फिलहाल यह मामला अभी कोर्ट में है। तलाक की अर्जी के बाद से तेज प्रताप और ऐश्वर्या अलग-अलग रह रहे हैं।

Web Title: Rabri Devi's response to daughter-in-law Aishwarya's allegations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया