महिलाओं के साथ बिस्तर शेयर करेंगे पुरुष, जानें क्या है बिग बॉस का बेड फ्रेंड्स फॉरएवर कॉन्सेप्ट


NAZO ALI SHEIKH 30/09/2019 11:33:13
256 Views

Mumbai. टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस रविवार को ग्रांड ओपनिंग के साथ शुरु हुआ जहां 13 कंटेस्टेंट्स ने शो में एंट्री ली। सारे कंटेस्टेंट पूरी तैयारी के साथ शो में आए। इस बार के सीजन में 5 ऐसे बड़े बदलाव देखने को मिले जो आजतक के बिग बॉस के किसी भी सीजन में नहीं हुए। तो चलिए जानते हैं क्या हैं ये बड़े बदलाव और क्या फर्क पड़ेगा इससे बिग बॉस की टीआरपी में । 

30-09-2019114143Menwillshare1

  फीमेल की संख्या ज्यादा

बिग बॉस में पहली बार इतना बड़ा बदलाव देखने को मिला है। ऐसा पहली बार हुआ है कि फीमेल कंटेस्टेंट की संख्या मेल कंटेस्टेंट से ज्यादा है। 13 सदस्यों में से 8 फीमेल हैं, इनमें आरती सिंह, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, दलजीत कौर, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्य, शहनाज गिल और शेफाली बग्गा शामिल हैं। तो वहीं मेल कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रिआज, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक और पारस छाबड़ा का शामिल हैं। 

30-09-2019114203Menwillshare2

  बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर (BFF)

बिग बॉस के इस सीजन में बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर का कॉन्सेप्ट लाया गया है। इसकी वजह से जबरदस्त रोमांच रहने वाला है। इसमें बताया जाएगा कि घर का कौन- सा सदस्य किस सदस्य के साथ अपना बिस्तर शेयर करेगा। हर प्रतियोगी को बीएफएफ वाला एक कलर टैग दिया गया है और उसे उसी कलर के बैंड वाले को अपना बेड पार्टनर बनाना होगा। 

  पहले से बांट दिया काम

अब तक आप बिग बॉस के पिछले सीजन्स में देखते आए होंगे कि घरवालों में से एक सदस्य कैप्टन बनता है। ये कैप्टन ही घरवालों को बताता है कि घर में किसे क्या काम करना है। लेकिन इस बार ये सब पहले से बता दिया गया है। स्टेज पर जब कंटेस्टेंट सलमान के सामने पहुंचे तो उन्हें वहीं बता दिया गया कि वो घर में क्या करेंगे। कौन खान बनाएगा, कौन घर की सफाई करेगा, ये सब पहले से ही साफ हो चुका है।

  घर की मालकिन अमीषा पटेल

बिग बॉस के साथ-साथ इस बार अमीषा पटेल घर की मालकिन बनी हैं। वो घरवालों पर पूरी तरह से नजर रखेंगी। शो के दौरान सलमान अमीषा से पूछते हैं कि ये जो घर वाले अंदर जा रहे हैं क्या आपने इसके बारे में रिसर्च किया है? इस पर अमीषा ने कहा, ''बहुत रिसर्च किया है। ज्यादातर कंटेस्टेंट्स जो घर के अंदर जा रहे हैं वे सिंगल हैं और मैंने सबके बीच काफी स्पार्क्स् देखे हैं. तो वे घर में सिंगल जाएंगे और शायद डबल निकलेंगे।'

30-09-2019114224Menwillshare3

  चौथे हफ्ते में होगा पहला फिनाले

इस बार के सीजन में पहले हफ्ते में पहला फिनाले होगा। सलमान ने भी शो के दौरान इसका जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कुछ ही कंटेस्टेंट इस फिनाले के बाद आगे जाएंगे। ये किस तरह से होगा, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

Web Title: Men will share beds with women, know what is Big Boss's bed friends forever concept ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया