बाढ़ से अपने घर में तीन दिन से फंसे थे डिप्टी सीएम सुशील मोदी, एनडीआरएफ ने सुरक्षित बाहर निकाला


RAJNISH KUMAR 30/09/2019 16:13 PM
150 Views

Lucknow. बिहार में बारिश और बाढ़ से हालात इतने खराब हो चुके हैं कि पटना के कई इलाके डूब गए हैं। यही नहीं, डिप्टी सीएम सुशील मोदी का राजेन्द्र नगर स्थित घर भी बाढ़ की चपेट में है। बाढ से राहत न मिलती देख प्रशासन ने एनडीआरएफ टीमों को लगा दिया है। एनडीआरएफ टीम ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को नाव के जरिये बाहर निकाल लिया है।

flood se apne ghar me fas gye the deputy Cm

बिहार सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में बीते पांच-छह दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही हैं, जिससे बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। बिहार में बारिश और बाढ़ के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं, बाढ़ से जुडे़ हादसों में करीब 30 लोगों की मौत हो गई है। 

flood se apne ghar me fas gye the deputy Cm

बिहार में बारिश और बाढ़ से मचे हाहाकार पर राजनीति भी शुरू हो गई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित अन्य नेता सरकार पर हमलावर हैं। वहीं, बिहार सरकार में डिप्टी सीएम सुशील मोदी का घर भी बाढ़ में डूब गया है। बताया जा रहा है तीन दिनों से डिप्टी सीएम अपने घर में फंसे हुए थे। बाढ़ से राहत न मिलती देख प्रशासन सक्रिय हो गया है।

flood se apne ghar me fas gye the deputy Cm

एनडीआरएफ टीमों को लगा दिया गया है। कई क्षेत्रों में नाव के जरिये लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। इस बीच एनडीआरएफ टीम ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को भी सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। 

Web Title: flood se apne ghar me fas gye the deputy Cm ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया