Ind Vs SA 1st Test: पहले मैच में शतक जड़कर रोहित शर्मा ने आलोचकों का मुंह किया बंद


ABHIMANYU VERMA 02/10/2019 15:56:45
52 Views

Bengluru. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को सलामी बल्लेबाज के तौर पर शामिल किए जाने को लेकर कई के तरह सवाल खड़े किए गए, लेकिन रोहित शर्मा ने सीरीज के पहले मैच में ही आलोचकों को अपनी शानदार बल्लेबाजी से मुंहतोड़ जवाब दिया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम में पहले टेस्ट में रोहित शर्मा ने शतक  जड़ा है। फिलहाल बारिश की वजह से मैच रुका है। वह 115 रन बनाकर नाबाद हैं। 


02-10-2019160430RohitSharmas1

इससे पहले भारत ने बुधवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो फैसला सही साबित होता नजर आ रहा है। पहले दिन भारत ने पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 202 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से रोहित शर्मा 115 रन (174) और मयंक अग्रवाल 84 रन (183) बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं। बारिश के खलल डालने से पहले 59.1 ओवर का खेल हो चुका था। फिलहाल बारिश के कारण तीसरा सेशन रद्द कर देना पड़ा। 

गौरतलब है कि केएल राहुल की खराब फार्म के चलते दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहिर शर्मा को टीम जगह मिली थी। वहीं, अभ्यास मैच में रोहित शर्मा दो गेंद खेलने के बाद ही आउट हो गए थे। जिसके बाद उनके फार्म को लेकर सवाल खड़े होने लगे थे। 

Web Title: Rohit Sharma scored a century in the first Test against South Africa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया